बरेली:पुराने थानो के नए भवन करोड़ो रूपये से बनाएगा पीडब्ल्यूडी भवन खंड

पुराने थानो के नए भवन करोड़ो रूपये से बनाएगा पीडब्ल्यूडी भवन खंड

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : लोक निर्माण विभाग का भवन खंड अब पुराने थानों के नए भवन बनाएगा। प्रत्येक थाने के निर्माण लिए दो करोड़ रुपए की लागत आएगी। यह जानकारी लोक निर्माण भवन खंड के अधिशाषी अभियंता संजीव अग्रवाल ने दी।
उन्होंने बताया कि बरेली जिले के 22 थानों का भवन के नवीनीकरण को चिन्हित किया गया है । जिसमें से 17 थानों का प्रस्ताव पास हो गया है। जल्द ही उनका निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। इसमें बरेली की कोतवाली सहित 17 स्थानों के भवन का निर्माण कार्य जल्दी शुरू कर दिया जाएगा यह जानकारी भवन खंड के अधिशासी अभियंता संजीव अग्रवाल ने दी उन्होंने बताया कि हमने बरेली जिले में थाना कोतवाली सहित 22 थानों के नवीनीकरण का प्रस्ताव भेजा गया था। जिनमे 17 थानों के प्रसतावों पर मुहर लग चुकी है।
अधिशाषी अभियंता संजीव अग्रवाल ने यह भी बताया कि पहले फेस में 14 थानों के निर्माण कार्य जल्द ही शुरू कर दिए जाएंगे। जिनमे थाना कोतवाली बरेली, थाना देवरनिया, थाना मीरगंज थाना कुलड़िया, थाना शीशगढ़, शेरगढ़ थाना हाफिजगंज, थाना फतेहगंज, नवाबगंज, हाफिज गंज, और अलीगंज सहित अन्य थाने शामिल हैं।
उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल अभी 14 थानों के भवनों का निर्माण शुरू कर दिया जाएगा। बाकी तीन थानों के निर्माण कार्य बाद में कराया जाएगा।
उन्होंने यह भी बताया कि जिन पुराने थानों की बिल्डिंग जर्जर चुकी है उनमें कभी भी हादसे होने की संभावना बनी रहती है। इसी को देखते हुए शासन से मांग की गई कि पुराने भवनों के नए निर्माण कराया जाएगे। जिससे भविष्य में कोई अप्रिय घटना न हो सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी को ठहराया मौत का जिम्मेदार प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

Tue Jun 27 , 2023
मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी को ठहराया मौत का जिम्मेदार प्रताड़ित करने का लगाया आरोप दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार की सुबह उसका शव घर में फंदे से लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरा। छानबीन […]

You May Like

Breaking News

advertisement