कन्नौज:कन्नौज कलेक्ट्रेट परिसर में त्रैमासिक सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम का हुआ आयोजन

कन्नौज में कलेक्ट्रेट सभागार में त्रैमासिक सड़क सुरक्षा सप्ताह का हुआ शुभारंभ।इस कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत ने कलेक्ट्रेट परिसर से हरी झंडी दिखाकर प्रचार वाहन को रवाना किया।जिसके साथ ही यातायात के नियमो का पालन करने की जनता अपील भी की।

कन्नौज में त्रैमासिक सड़क सुरक्षा सप्ताह को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम कन्नौज कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित किया गया। जहां पर मुख्य अतिथि के रूप में तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत मौजूद रहे।त्रैमासिक सड़क सुरक्षा सप्ताह कन्नौज में 22 जुलाई से 28 जुलाई तक आयोजित किया गया है। जिसमें लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक किया जाएगा और अभियान भी चलाए जाएंगे। वहीं जागरुकता को लेकर प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर कलेक्ट्रेट से तिर्वा विधायक ने रवाना किया। इस दौरान जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा और पुलिस अधीक्षक के साथ साथ आला जनपद के आला अधिकारी भी मौजूद रहे। कलेक्ट्रेट में बैठक हुई जहां पर सड़क सुरक्षा से जुड़े कई मुद्दों पर सभी ने अपनी-अपनी राय रख सड़क दुर्घटना का अपनों के बीच में किस प्रकार से प्रभाव पड़ता है इसके बारे में भी बताया गया।कन्नौज पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए कहा कि यातायात के नियमो का पालन करे, नशे में गाड़ी न चलाये, बिना हेलमेट का न चले और गाड़ी चलाते समय फ़ोन का उपयोग न करे अगर ऐसी दशा में फोन आता है तो सड़क के किनारे गाड़ी को रोक कर बात करे। ऐसा करने से खुद सुरक्षित रख पाएंगे। वही बैठक के दौरान एआरटीओ ने यातायात से जुड़े कई आवश्यक नियमो के बारे में भी जानकारी दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:बाल सेवा योजना के तहत 18 बालकों एवं 15 बालिकाओं को लाभान्वित किया

Thu Jul 22 , 2021
जिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदीकोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों को बाल सेवा योजना से जोड़ा गया कन्नौज / बच्चों की उंगली थामकर उनको गंतव्य तक पहुंचाने हेतु प्रदेश सरकार तत्पर। शिक्षा, स्वच्छ परिवेश, स्वास्थ्य, स्किल डेवलपमेंट सहित उनके भविष्य को सुनहरा अवसर प्रदान करने हेतु प्रदेश सरकार कटिबद्ध जनसहभागिता […]

You May Like

Breaking News

advertisement