एक फरवरी को ब्रह्मसरोवर पर होगा राहगीरी का आयोजन : एएसपी कर्ण गोयल

एक फरवरी को ब्रह्मसरोवर पर होगा राहगीरी का आयोजन : एएसपी कर्ण गोयल।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र : पुलिस द्वारा आयोजित साईबर जागरुकता राहगीरी पुरुषोतमपुरा बाग में सुबह 09 बजे 01 फरवरी 2023 को प्रात: 09 से 11 बजे तक ब्रह्मसरोवर कुरुक्षेत्र के पुरुषोतमपुरा बाग में आयोजित होगी राहगीरी। राहगीरी मनोरजंन और जागरूकता मिश्रण का नाम है और इस बार की राहगीरी आज के समय मे सबसे महत्पवूर्ण विषय पर आयोजित की जा रही है। आज के समय साईबर अपराधों और उनसे बचने की जानकारी होना जरुरी है ऐसे में यदि राहगीरी के माध्यम से समाज के हर वर्ग के लोगों तक साईबर जागरुकता का संदेश दिया जाए तो आमजन को जागरूक करने का यह अच्छा माध्यम हो सकता। जिला पुलिस द्वारा साईबर जागरुकता अभियान के तहत राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन करके आमजन को जागरुक किया जाएगा । कुरुक्षेत्र वासियों से अपील है कि राहगिरी कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में पंहुचे और मनोरंजन के साथ-साथ साईबर अपराधों से बचने के लिए जानकारी हासिल करें । यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री कर्ण गोयल ने दी ।
जानकारी देते हुए श्री कर्ण गोयल ने बताया कि दिनांक 01 फरवरी 2023 बुधवार को कुरुक्षेत्र पुलिस द्वारा ब्रह्मसरोवर कुरुक्षेत्र के पुरुषोतमपुरा बाग में सुबह 09 बजे राहागीरी का आयोजन किया जाएगा । इस राहगीरी में गीतों, नाटक व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से आमजन को साईबर अपराधों और उनसे बचने के उपायों के बारे में जागरूक किया जायेगा । बढते साईबर अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए जिला पुलिस द्वारा राहगीरी कार्यक्रम को साईबर जागरुकता विषय के साथ पेश किया जाएगा । राहगीरी कार्यक्रम के आयोजन को लेकर पुलिस विभाग व आमजन में काफी उत्साह है । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र ने आमजन को राहगीरी कार्यक्रम का निमंत्रण देते हुए कहा कि आमजन से भी अपील है कि बुधवार को कुरुक्षेत्र पुलिस द्वारा आयोजित ब्रह्मसरोवर कुरुक्षेत्र के पुरुषोतमपुरा बाग में होने वाले राहगिरी कार्यक्रम में बढ-चढकर भाग लें ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्रामीण सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने का सेवा ट्रस्ट यूके इंडिया का अभियान

Tue Jan 31 , 2023
ग्रामीण सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने का सेवा ट्रस्ट यूके इंडिया का अभियान। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 स्कूली बच्चों को डाबर टूथपेस्ट और शैंपू वितरित किए गए। कुरुक्षेत्र, 31 जनवरी : कुरुक्षेत्र जिला में विशेषकर कर ग्रामीण आंचल […]

You May Like

Breaking News

advertisement