चोलापुर वाराणसी :छात्र नेता को गोली मारने वालों की तलाश में छापेमारी

पूर्वांचल ब्यूरो / अनुपम श्रीवास्तव

चोलापुर थाना के गोसाईपुर पुलिस चौकी अंतर्गत पलहीपट्टी चौराहे के समीप छात्र नेता को गोली मारकर घायल करने के मामले में पुलिस बदमाशों कि तलाश में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है। हालांकि बदमाशों को पकड़ना तो दूर उनका सुराग तक पुलिस नहीं लगा सकी है। वारदात को लेकर छात्र राजनीति की रंजिश बताई जा रही है। उधर, घायल छात्र नेता की हालत खतरे से बाहर है।

गोली पैर में लगी है। चोलापुर पुलिस ने क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। जानकारी के अनुसार सिंधोरा थाना के महागांव पूरा निवासी गौतम मिश्रा उर्फ बल्लू ( 25 ) पुत्र बिश्वजीत मिश्रा बुधवार रात लगभग नौ बजे बाइक द्वारा वाराणसी शहर से अपने घर महगांव को जा रहा था। इस बीच पलहीपट्टी चौराहे के समीप पहुंचा ही था कि पीछे से एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने बल्लू भैया बल्लू भैया नाम से उसे बुलाकर रुकवाया, छात्र नेता के रुकते ही बदमाशों नें गोली मार दी। गोली गौतम मिश्रा के बाएं पैर में घुटने के ऊपर पैर को छूते हुए निकल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर चोलापुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह एवं क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक पांडेय पहुंचे तथा घायल को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोलापुर पहुंचा कर क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया।

बता दें घायल गौतम मिश्रा बल्लू वाराणसी के काशी विद्यापीठ में बीए तृतीय वर्ष का छात्र है तथा छात्र संघ के उपाध्यक्ष पद की दावेदारी की तैयारी कर रहा है। घटना को लेकर छात्रों में आक्रोश व्याप्त है। इसके मद्देनजर काशी विद्यापीठ परिसर में पुलिस की गतिविधि बढ़ा दी गई है। शहर से लेकर गंव तक पुलिस अधिकारी निगाह गड़ाए हुए हैं। इस सम्बन्ध में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि बदमाश जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:कसबा थाना से महज 50 फीट की दूरी पर अपाचे मोटरसाइकिल पर दो उच्चके  दुबेली गांव की शिक्षिका अर्शिदा बेगम एवं उनके पति अफरोज आलम से झोला में रखें डेढ़ लाख रुपया छीना

Thu Oct 28 , 2021
कसबा थाना से महज 50 फीट की दूरी पर अपाचे मोटरसाइकिल पर दो उच्चके  दुबेली गांव की शिक्षिका अर्शिदा बेगम एवं उनके पति अफरोज आलम से झोला में रखें डेढ़ लाख रुपया छीना। संवाददाता विक्रम कुमार घटना के संबंध में शिक्षिका अर्शिदा बेगम ने बताई कि वह लोन का रुपया […]

You May Like

advertisement