दुष्कर्म मामला: अल्मोड़ा में नाबालिग के साथ दुराचार,तीन गिरफ्तार!

नाबालिग के साथ दुराचार और ब्लैकमेलिंग करने पर तीन लोगाें को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले की जांच और मेडिकल परीक्षण कर तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया है।

बुधवार को नाबालिग से दुराचार का सनसनीखेज मामला सामने आया। आरोपित राहुल ने नाबालिग के साथ बहला-फुसलाकर दुराचार किया। दुराचार के बाद उसने नाबालिग का वीडियों भी बना दिया। वीडियो को उसने अपने दो साथियों के साथ शेयर किया। इसके बाद उसके दोनों साथी भी नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगे। पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई और थाने में तहरीर दी। तहरीर मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुख्य आरोपित राहुल पर आइपीसी की धारा 376 व अन्य दो युवकों पर आइपीसी की धारा 506 व पोस्को अधिनियम की विभिन्न धाराओं पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया है। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए गंभीरता से कार्रवाई में जुट गई।

एसएसपी अल्मोड़ा पंकज भट्ट ने बताया कि नााबालिग से दुराचार और ब्लैकमेलिंग करने पर तीन युवकों पर कार्रवाई की गई है। मामले की जांच चल रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: जिला पंचायत में हुए करोड़ों के घोटाले पर हाईकोर्ट ने किया जवाब तलब!

Thu Oct 28 , 2021
हाई कोर्ट ने उत्तरकाशी जिला पंचायत में कथित तौर पर करोड़ों के घोटाले के मामले में सुनवाई करते हुए मुख्य सचिव, सचिव पंचायती राज, गढ़वाल मंडलायुक्त, जिलाधिकारी उत्तरकाशी व जिला पंचायत उत्तरकाशी को नोटिस जारी कर चार सप्ताह में जवाब दाखिल करने के निर्देश दिए हैं। कोर्ट के निर्देश के […]

You May Like

advertisement