राशन डीलरों की हड़ताल 15 दिनों के स्थगित,

प्रभारी संपादक उत्तराखंड

साग़र मलिक

देहरादून। कमीशन और किराया भत्ता की मांग पर ट्रांसपोर्ट नगर स्थित खाद्य विभाग के गोदाम में हड़ताल कर रहे डीलरों की हड़ताल 15 दिनों के लिए सशर्त स्थगित हो गई है। खाद्य विभाग के अधिकारियों की ओर से पैसा बुधवार से राशन डीलरों के खाते में डाले जाने और अगले 15 दिन में सभी का पैसा दिए जाने पर सहमति बनी है। हालांकि डीलरों ने साफ किया है कि अगर पैसा नहीं मिला तो दोबारा हड़ताल शुरू होगी।

मंगलवार को भी ट्रांसपोर्टनगर स्थित गोदाम पर डीलरों का धरना जारी रहा। विधायक विनोद चमोली की मध्यस्ता में उपायुक्त पीएस पांगती, उपायुक्त विपिन कुमार, जिला आपूॢत अधिकारी जसवंत कंडारी ने डीलरों से वार्ता की। जिसमें सहमति बनी कि बुधवार से राशन डीलरों के खाते में पैसा आना शुरू हो जाएगा और डीलर राशन उठाना भी शुरू कर देंगे। आदर्श राशन डीलर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष दिनेश चौहान ने बताया कि विधायक एवं अफसरों ने जो आश्वासन दिया है, उस पर पंद्रह दिन में अमल नहीं हुआ तो फिर से आंदोलन किया जाएगा। बता दें कि मुफ्त राशन वितरण के बाद भी कमीशन और किराया भत्ता नहीं मिलने से आक्रोशित राशन डीलरों का कई दिनों से आंदोलन चल रहा था। राशन उठान को लेकर दो गुट आमने सामने आ गये थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM धामी ने पदक विजेता खिलाड़ियों का किया सम्मान,कहा पूरे प्रदेश को किया गौरवान्वित!

Wed Sep 29 , 2021
साग़र मलिक देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आबू धाबी में आयोजित पांचवी एशियन जु-जित्सु चैंपियनशिप, पदक विजेता उत्तराखंड के जु-जित्सु खिलाड़ियों को सीएम आवास में सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने आगामी एशियन इंडोर एंड मार्शल आर्ट गेम्स और वर्ल्ड जु-जित्सु चैंपियनशिप के लिए खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों […]

You May Like

advertisement