सियाराम वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों की ओर से 21 जरूरतमंद व्यक्तियों को जुलाई महीने का राशन किया गया वितरण

श्री राजकुमारी जुल्का मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे।

फिरोजपुर 13 जुलाई {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}=

सियाराम वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों द्वारा 21 जरूरतमंद व्यक्तियों/महिलाओं को महीनावर राशन वितरण किया गया। श्रीमती राजकुमारी जुल्का सेवा मुक्त कर्मचारी जुडिशल डिपार्टमेंट मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे। भगवान श्री परशुराम जी के मंदिर पर्यगण में पंडित लेखराज त्रिपाठी की ओर से सरबत के भले के लिए कामना की गई। श्रीमती राज कुमारी जुल्का, गौरव कक्कड़ एवं कृष्ण कुमार ने कहा के सियाराम वेलफेयर सोसाइटी की अच्छी कार्यशैली को देखते हुए हम भी इस सोसाइटी में सेवा निभाना चाहते हैं। इस पर सोसाइटी के प्रधान श्री जगदीश बजाज ने उनकी सुवइच्छा को देखते हुए सोसाइटी की ओर से सिरोपे भेंट किये और सोसाइटी में शामिल होने के लिए उनका धन्यवाद किया और कहा कि हमारी संस्था पिछले साढ़े 7 वर्षों से समाज कल्याण के कार्य करती आ रही है और यह निरंतरण जारी रहेंगे।

इस मौके पर श्री जगदीश बजाज, प्रधान ,जगदीश कक्कड़ एडवोकेट, बृज धवन, बलविंदर पाल शर्मा, पंडित लेखराज त्रिपाठी, राजकुमारी जुल्का, गौरव कक्कड़, कृष्ण कुमार, कैलाश शर्मा ने भी राशन वितरण करने में अपनी सेवा निभाई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

परमात्मा भी आत्माओं की तरह एक ज्योति बिंदु है : सरोज बहन

Sat Jul 13 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। कुरुक्षेत्र : प्रजापिता ब्रहमाकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय कुरुक्षेत्र, स्थानीय सेवा केन्द्र की इन्चार्ज बी. के. सरोज बहन ने प्रातः क्लास में बताया कि परमात्मा का दिव्य रूप है। भगवान ने कहा है कि – मेरा रूप अणु से भी सूक्ष्म है, अचिन्त्य है और सूर्य वर्ण […]

You May Like

advertisement