उत्तराखंड में कच्ची शराब फिर बनी जानलेवा, 7 ग्रामीणों की मौत,

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में एक बार फिर कच्ची शराब जानलेवा साबित हुई है। पथरी थाना क्षेत्र के गांव शिवगढ़ उर्फ तेलीवाला फूलगढ़ में कच्ची शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। कच्ची शराब पीने की वजह से पांच ग्रामीणों की मौत शनिवार को हुई है, जबकि दो ग्रामीणों ने शुक्रवार को दम ताेड़ दिया था।

कच्ची शराब पीने से गांव फूलगढ़ निवासी राजू अमरपाल और भोला की मौत हो गई। वहीं, गांव शिवगढ़ में मनोज की भी कच्ची शराब पीने से मौत हुई है। बताया जा रहा है कि अमरपाल की जॉलीग्रांट व काका की एम्स ऋषिकेश में मौत हुई है। आपको बता दें कि इससे पहले भी हरिद्वार में कच्ची शराब पीने से ग्रामीणों की मौत हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2019 में हरिद्वार में कच्ची शराब पीने के बाद 30 से ज्यादा ग्रामीण अपनी जान गवां चुके थे। घटना के बाद हरकत में आये जिला प्रशासन ने दोषियों के खिलाफ सख्ती शुरू कर दी थी। कच्ची शराब बनाने वाले माफियाओं पर पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई भी की गई थी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरिद्वार पंचायत चुनाव को लेकर फिर छलका हरदा का दर्द,

Sat Sep 10 , 2022
देहरादून: कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता हरीश रावत का फिर से दर्द छलका है इस बार उनका दर्द जिला पंचायत चुनाव में टिकट वितरण को लेकर छलका है। हरीश रावत ने फेसबुक के माध्यम से कहा है कि….. “#हरिद्वार से मेरे कई वरिष्ठ साथियों, लंबे समय के सहयोगियों और बहुत […]

You May Like

Breaking News

advertisement