बिहार:ठीलामोहन में बिजली बिल के लिए वसूली अभियान

ठीलामोहन में बिजली बिल के लिए वसूली अभियान

सिमराहा (अररिया) संवाददाता

फारबिसगंज प्रखंड अंतर्गत एनबीपीडी के ढोलबज्जा फीटर विद्युत कर्मियों द्वारा रविवार को बिजली बिल वसूली को लेकर ठीलामोहन, मानिकपुर, हलहलिया आदि में सघन अभियान चलाया गया। जानकारी देते हुए विद्युत विभाग के मानव बल जितेन्द्र कुमार ऊर्फ टुनटुन चौधरी ने बताया कि ग्रामीण इलाकों में सैकड़ों उपभोक्ताओं के पास बिजली बिल का भुगतान बाकी है। जिस कारण विद्युत विभाग के कर्मियों द्वारा पाॅस मशीन लेकर दरवाजे – दरवाजे घूम कर बकाए बिल वसूली की जा रही है ।
वहीं मीटर रीडर रोशन कुमार ने लोगों को समझाते हुए कहा कि समय पर बिजली बिल का भुगतान कीजिए। ताकि बिजली अवरुद्ध नहीं हो अन्यथा कनेक्शन काट दी जाएगी । यही नहीं बिल का भुगतान नहीं करने पर कंपनी को ब्याज के साथ रुपये देना होगा या कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है। स्थानीय बिजली विभाग के सहयोगी दीपक कुमार रजक ने भी लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि समय पर बिल का भुगतान कीजिए। वहीं इस अभियान में दर्जनों बिल बकाएदारों का कनेक्शन भी काट दिया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड पूर्ण रूप से पात्र लाभार्थियों को कोविड-19 वैक्सीन की प्रथम डोज लगाए जाने वाला राज्य बना!

Sun Oct 17 , 2021
देहरादून। उत्तराखण्ड राज्य, पूर्ण रूप से पात्र लाभार्थियों को कोविड-19 वैक्सीन की प्रथम डोज लगाये जाने वाला राज्य बन गया है। मीडिया सेंटर सचिवालय में आयोजित प्रेसवार्ता में यह जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी प्रदेशवासियों को इसके लिये बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने राज्य को आवश्यकतानुसार वैक्सीन […]

You May Like

advertisement