उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड में असिस्टेंट इंजीनियर सहित इन 105 पदों पर निकली भर्तियां।

उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड में असिस्टेंट इंजीनियर सहित इन 105 पदों पर निकली भर्तियां।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड (Uttarakhand Power Corporation Limited) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके मुताबिक UPCL ने असिस्टेंट इंजीनियर (Assistant Engineer,), अकाउंट ऑफिसर (Accounts Officer),लॉ ऑफिसर,(Law Officer), पर्सनल ऑफिसर और सीनियर इंड्रस्टियल इंजीनियर (Personnel Officer & Senior Industrial Engineer) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। कुल 105 पदों पर नियुक्तियां होनी है।
ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों आवेदन करने के इच्छुक हैं और इन पदों के अनुरुप योग्यता रखते हैं, वे https://www.upcl.org/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 16 अप्रैल, 2021 है। ऐसे में आवेदक लास्ट डेट की हड़बड़ी से बचने के लिए कोशिश करें कि सही समय पर ही आवेदन कर दें।
UPCL AE Recruitment 2021: वैकेंसी डिटेल्स
उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड की ओर से 105 पदों पर नियुक्तियों में असिस्टेंट इंजीनियर के 79, अकाउंट ऑफिसर के 15 और लॉ ऑफिसर के 2 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं पर्सनल ऑफिसर के 8 और सीनियर इंड्रस्टियल इंजीनियर के 1 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।
एजुकेशन क्वालिफिकेशन 
असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल से इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए।
लॉ ऑफिसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से लॉ में डिग्री होनी चाहिए।
पर्सनल ऑफिसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से पीजी होना चाहिए। इसके अलावा पर्सनल मैनेजमेंट या इंड्रस्टियल रिलेशन या बिजनेस मैनेजमेंट में स्पेशलाइजेशन होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार को इस फील्ड में अनुभव भी होना चाहिए।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्राम पदमपुर देवलिया में तराई केन्द्रीय वन प्रभाग कि प्रभागीय अधिकारी अभिलाषा सिंह के निर्देश पर वन क्षेत्राधिकारी उमेश चंद्र आर्य ने 7.50 मीटर के दायरे में लगी सोलर फेंसिंग तार और सोलर लाईट का शुभारंभ

Wed Mar 17 , 2021
उद्घाटन रिपोर्टर, जफर अंसारी ,लालकुआ , लालकुआ निकटवर्ती क्षेत्र मोटाहल्दू के ग्राम पदमपुर देवलिया में तराई केन्द्रीय वन प्रभाग कि प्रभागीय अधिकारी अभिलाषा सिंह के निर्देश पर वन क्षेत्राधिकारी उमेश चंद्र आर्य ने 7.50 मीटर के दायरे में लगी सोलर फेंसिंग तार और सोलर लाईट का शुभारंभ किया।इस दौरान मौजद […]

You May Like

advertisement