शादी का झांसा देकर तीन साल तक बनाये संबंध, अब मुकरा तो करणी सेना ने उठाई आवाज

शादी का झांसा देकर तीन साल तक बनाये संबंध, अब मुकरा तो करणी सेना ने उठाई आवाज

दीपक शर्मा (संवाददात)

बरेली : थाना किला क्षेत्र में एक महिला को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इसकी थाना पुलिस और उच्च अधिकारियों से शिकायत की। कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने करणी सेना के समक्ष प्रस्तुत होकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई। करणी सेना के जिला अध्यक्ष ने पीड़िता के साथ थाना किला पहुंचकर थाना अध्यक्ष किला से मामले में जांच कर कार्रवाई करने को कहा, वहीं थाना अध्यक्ष ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने अब तक हिंदू मामलों को लेकर भड़काऊ बयानों के लिए जाने जाते थे । मगर आज सच्चाई कुछ और निकल कर सामने आई है। यहां पहुंचकर एक मुस्लिम महिला ने अपना दुखड़ा सुनाया। महिला ने बताया कि वह किला थाना क्षेत्र की रहने वाली है। 4 साल पहले उसका तलाक हो चुका है। लगभग 3 साल से बारादरी क्षेत्र के एक युवक ने उससे नज़दीकियां बना ली और उसके घर तक आने जाने लगा। पीड़िता और उसकी मां को झांसे में लिया और कहा कि वह उसके साथ शादी कर लेगा। शादी का झांसा देकर 3 साल तक लगातार उसका शारीरिक शोषण किया। बीती 6 फरवरी को युवक ने कहीं और शादी कर ली। पीड़िता का कहना है कि जब उसको इसका पता चला तो उसने युवक से बात की जिसपर वह कहने लगा कि तेरे जैसी जाने कितनी महिलाओं के साथ वह यह कृत्य कर चुका है। अपने साथ इतना बड़ा धोखा होने के बाद उसने थाना किला पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी और कार्यवाही की मांग की कार्रवाई न होने पर उसने पुलिस के उच्च अधिकारियों से भी इसकी शिकायत की परंतु उसे न्याय नहीं मिल पाया। इसके बाद उस महिला ने करणी सेना से न्याय दिलाने की गुहार लगाई। जिसके बाद तत्काल थाना किला पहुंचकर पीड़िता का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के लिए कहा। वही मामले में थाना किला पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी। वही ठाकुर राहुल सिंह का कहना है कि करणी सेना किसी एक मजहब के लिए नहीं है । जहां भी लोगों के साथ अन्याय होगा करणी सेना उस को न्याय दिलाने के लिए साथ खड़ी है चाहे वह किसी धर्म का क्यों न हो।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विपिन कुमार मिश्रा वरिष्ठ जेल अधीक्षक को केंद्रीय कारागार-2 बरेली में मिली तैनाती

Fri Apr 7 , 2023
विपिन कुमार मिश्रा वरिष्ठ जेल अधीक्षक को केंद्रीय कारागार-2 बरेली में मिली तैनाती दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : केंद्रीय कारागार नैनी (प्रयागराज), जिला कारागार बरेली और जिला जेल बांदा में आखिरकार शासन ने गुरुवार को जेल अफसरों की तैनाती कर दी है। यानी की नैनी, बांदा और बरेली जेल में […]

You May Like

Breaking News

advertisement