बन्द मकान में बिजली के बोर्ड में शॉर्ट सर्किट से लगी आग से हुए नुकसान की कीमत परिजनों ने लगभग छह से सात लाख रूपये बताई

बन्द मकान में बिजली के बोर्ड में शॉर्ट सर्किट से लगी आग से हुए नुकसान की कीमत परिजनों ने लगभग छह से सात लाख रूपये बताई

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सी बी गंज के थाना क्षेत्र में एक बंद कमरे में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जिससे घर में रखी नगदी व लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया।वहीं मकान से उठी लपटें देख कर पड़ोस में रह रहे युवक ने अन्य परिजनों को सूचना दी । शोर-शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और कड़ी मशक्कत के बाद पानी डालकर आग पर काबू पा लिया गया ।
जानकारी के अनुसार आग की घटना सी बी गंज थाना क्षेत्र के गांव मथुरापुर नई बस्ती की है। वहीं गांव निवासी मोहम्मद आसिक मंसूरी पुत्र मोहम्मद सदीक ने बताया कि उनके बेटे आरिस की कई दिनों से तबियत खराब है । वह महानगर स्थित एक अस्पताल में भर्ती है। वह सपरिवार अस्पताल गए हुए थे। बाकी परिजन अलग -अलग कमरों में सो हो रहे थे और एक कमरा बंद था। इसी दौरान घर में लगे बिजली के बोर्ड में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई । देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और घर में रखे 85 हजार रुपए ,फ्रिज ,पंखा ,फर्नीचर ,सोने चांदी के आभूषण शादी में मिला दहेज का सारा सामान जलकर राख हो गया। बताया जाता है कि कमरा बंद होने के कारण मकान की छत व दीवारों में दरार पड़ गई। घर से उठती लपटें देख पड़ोस में रह रहे कफील अहमद ने घरवालों को सचना दी । तो घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया । ग्रामीणों की मदद से आग पर पानी डालकर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया। लेकिन जब तक घर में रखा लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया था। नुकसान की कीमत परिजन ने करीब छह से सात लाख रुपये बताई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिलाधिकारी ने कलक्ट्रेट में बैठक कर आईजीआरएस पोर्टल पर बैंकिंग सम्बंधी शिकायतों के जल्द निस्तारण के दिए निर्देश

Fri Mar 17 , 2023
जिलाधिकारी ने कलक्ट्रेट में बैठक कर आईजीआरएस पोर्टल पर बैंकिंग सम्बंधी शिकायतों के जल्द निस्तारण के दिए निर्देश दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने जिला स्तरीय समन्वय समिति जिला स्तरीय समीक्षा समिति की बैठक गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभागार में की उन्होंने जी आईजीआरएस पोर्टल पर बैंकिंग संबंधित […]

You May Like

Breaking News

advertisement