कन्नौज:सरदार भगत सिंह की 114 बीं जयंती पर चित्र पर पुष्प अर्पण कर किया याद

सरदार भगत सिंह की 114 बीं जयंती पर चित्र पर पुष्प अर्पण कर किया याद
, ✍️ जिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदी के साथ अजय की खास रिपोर्ट
कन्नौज । जनपद फरहान संयोगिता मार्ग में सरदार भगत सिंह की जयंती पर कार्यक्रम किया गया । सरदार भगत सिंह के चित्र पर पुष्प माला पहनाकर उनको नम आंखों से याद किया । फूल अर्पित कर उनको नम आंखों से श्रद्धांजलि दी । उनकी जयंती पर युवाओं ने सरदार दौड़ प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया । जिसमें कई युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया । दौड़ प्रतियोगिता में विजेता होने वाले युवाओं को मेडल व मुद्राएं देकर सम्मानित किया गया । टीम सरदार भगत सिंह के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूर्य प्रताप सिंह ने बताया हमारी यह टीम लगातार गरीब व असहाय लोगों के लिए काम करेगी । और शहीदों के बलिदान को हमेशा याद रखेगी ।
अमर शहीदों के जन्म दिवस पर कार्यक्रम होने की बात कही। इस मौके पर कासिम , विपिन राठौर , सर्वेश कुमार यादव , सुधीर सोलंकी , अजय कुमार , रितेश यादव, राजू यादव, इंद्रेश यादव, रघुनंदन यादव ,उपेंद्र सिंह , आशीष पांडे बल्ले ,गुलाब सिंह भदौरिया ,विवेक ,मोहित, रंजीत सिंह, एवं संस्था के तमाम साथीगण भारी से भारी संख्या में मौजूद रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:धार्मिक स्थल से शिवलिंग गायब होने से लोगों में रोष की शिकायत

Wed Sep 29 , 2021
धार्मिक स्थल से शिवलिंग गायब होने से लोगों में रोष की शिकायत कन्नौज । जनपद कन्नौज में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की एक कोशिश करने का मामला सामने आया है । जिसमें एक धार्मिक स्थल से कुछ लोगों ने शिवलिंग को उठाकर गायब कर दिया । महिला के विरोध करने पर […]

You May Like

advertisement