उत्तराखंड:अफगानिस्तान में फंसे उत्तराखंडयों की सरकार से मदद की गुहार

अफगानिस्तान में फंसे उत्तराखंडयों की सरकार से मदद की गुहार।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून: अफगानिस्तान में हालात बद से बदतर हो चुके हैं चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल है हालांकि पिछले 3 दिनों से बंद हवाई अड्डे को आज खोल दिया गया है अमेरिकी सेना एयरपोर्ट को खाली कराने में जुटी हुई है इन बिगड़ते हालातों के बीच अफगानिस्तान में भारतीय दूतावास पहले ही बंद हो चुका है। ऐसे में अफगानिस्तान में रह रहे भारतीय मूल के लोग वीडियो जारी करके भारत सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

जो लोग अफगानिस्तान में फंसे हुए हैं उनके परिवार भी भारत सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की रहने वाली कंचन क्षेत्र के पति प्रवीण अफगानिस्तान के काबुल में काम करने के लिए गए थे और काबुल में फंसे हुए हैं प्रवीण ने सोशल मीडिया एक वीडियो डाला था जिसमें उन्होंने भारत सरकार से भारतीयों को जल्द मदद पहुंचाने की गुहार लगाई है।
कंचन क्षेत्री का रो रो कर बुरा हाल है कंचन कहते हैं कि उनके पति के साथ पांच लोग अफगानिस्तान में काम करने के लिए गए थे लेकिन हालात बहुत बिगड़ रहे हैं उनके पति ने सरकार से मदद मांगी है और वह भी सरकार से कहना चाहती हैं कि सरकार हमारी बात सुनो और जल्द से जल्द भारतीय तक मदद पहुंचाए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: लिंविग रिलेशनशिप में महिला की हत्या को परिजनों ने बताया लव जिहाद का मामला

Wed Aug 18 , 2021
उत्तराखंड: लिंविग रिलेशनशिप में महिला की हत्या को परिजनों ने बताया लव जिहाद का मामला।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक नैनीताल: नोएडा के पर्यटक की प्रेमी द्वारा नैनीताल होटल के कमरे में हत्या कर देने के बाद सोमवार देर रात ही परिजन नैनीताल पहुंच गए। मंगलवार सुबह पुलिस ने पंचनामा और पोस्टमार्टम की […]

You May Like

advertisement