उत्तराखंड:हरियाणा का युवक गंगा में डूबा युवक की तलाश में जुटा रेस्क्यू दल


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ऋषिकेश। दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया हरियाणा का एक युवक तेज बहाव की चपेट में आकर गंगा में डूब गया। काफी तलाश के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। एसडीआरएफ व फ्लड रेस्क्यू दल युवक की तलाश में जुटा है।
मंगलवार को शिवपुरी चौकी पहुंचे तीन युवकों ने पुलिस को जानकारी दी कि वह चार दोस्त यहां घूमने के लिए आए थे। गंगा में नहाते समय उनका एक साथी रविंद्र (36 वर्ष) पुत्र दलजीत सिंह निवासी ग्राम बुपनिया, थाना बादली, जिला झज्जर हरियाणा अचानक तेज बहाव की चपेट में आकर बह गया। सूचना पाकर चौकी पर तैनात पुलिस फोर्स व फ्लड रेस्क्यू दल ने मौके पर जाकर रेस्क्यू शुरू किया। कुछ समय बाद ढालवाला से एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची। मगर, काफ तलाशी के बाद भी युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

थाना प्रभारी निरीक्षण कमल मोहन भंडारी ने बताया कि गंगा में डूबा युवक रविंद्र अपने तीन अन्य साथियों सुशील सिंह निवासी दिल्ली, ओम वीर निवासी नजफरगढ़ दिल्ली तथा रविंद्र कुमार निवासी सोनीपत हरियाणा के साथ यहां आया था। उन्होंने बताया कि फ्लड रेस्क्यू टीम व एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल से आगे नदी में युवक की तलाश में जुटी है। युवक के स्वजन को भी इसकी सूचना दे दी गई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:नैनीताल - उपनिदेशक सूचना श्री योगेश मिश्रा को सेवानिवृति पर दी भावभीनी विदाई

Wed Jun 30 , 2021
नैनीताल – उपनिदेशक सूचना श्री योगेश मिश्रा को सेवानिवृति पर दी भावभीनी विदाई। उपनिदेशक सूचना एवं जिला सूचना अधिकारी नैनीताल योगेश मिश्रा आगामी 30 जून को सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं।मंगलवार को सूचना विभाग में उनकी 42 साल की सेवा के बाद उन्हें सेवानिवृत्ति पर वरिषठ पत्रकारों व विभागीय अधिकारियों […]

You May Like

advertisement