बाढ़ में सहयोग के लिए प्रेरणा के सदस्यों का दीदार नगर व शांति नगर निवासियों ने किया आभार

बाढ़ में सहयोग के लिए प्रेरणा के सदस्यों का दीदार नगर व शांति नगर निवासियों ने किया आभार।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

प्रेरणा के संस्थापक डा. जय भगवान ने भविष्य में भी हर सहयोग का दिया आश्वासन।

कुरुक्षेत्र, 17 जुलाई : धर्मनगरी की प्रेरणा संस्था ने दीदार नगर और शांति नगर के बाढ़ पीड़ितों की सेवा का व्रत लिया था। संस्था का निर्णय है कि जब तक इस क्षेत्र में बाढ़ के पानी की एक भी बूंद रहेगी तो संस्था के सदस्य यहां के बाढ़ पीड़ितों के साथ खड़े रहेंगे।
सोमवार को सुबह प्रेरणा के सभी सदस्य राहत सामग्री के सहयोग तौर पर यहां चाय, ब्रेड, बिस्कुट, रस, दूध, दवाई, भोजन और पीने योग्य ठंडा पानी देने पहुंचे। इस मौके पर सभी ने प्रेरणा सदस्यों का यहां के निवासियों ने धन्यवाद किया और कहा कि अब हमारे क्षेत्र में बिजली की और पानी की सप्लाई आरंभ हो गई है। इसलिए अब आप लोग आने का कष्ट ना करें। आप लोगों ने जो हमारे दिया है, उसके लिए हम सभी आपके आभारी हैं।
प्रेरणा सदस्यों ने उन्हें एक स्वर में कहा कि जब भी आपको किसी चीज की आवश्यकता हो आप हमारे टीम लीडर प्रेरणा के संस्थापक डॉ जय भगवान सिंगला, दीदार नगर में रहने वाले हरकेश पपोसा या विनोद साहू से मिलकर अपनी समस्या बता सकते हैं। आज के राहत कार्य अभियान में श्रुति, सौरभ भारती, डा. रुकमेश चौहान, मीरा भारद्वाज, रामलाल सिंगला, सुखविंदर एवं ब्रह्माकुमारी आश्रम से दर्जन के करीब स्वयंसेवकों ने मिलकर पूरी तन्मयता से काम किया।
इस अवसर पर डा. जय भगवान सिंगला ने कहा की प्रेरणा के टीम मुसीबत में सदा सबके साथ खड़ी नजर आती है। क्योंकि हमारी संस्था का उद्देश्य ही हर एक जरूरतमंद की सेवा करना है व सहायता करना है।
प्रेरणा सदस्यों की टीम व अन्य।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा चैंबर आफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री के प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त से मुलाकात की

Mon Jul 17 , 2023
हरियाणा चैंबर आफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री के प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त से मुलाकात की। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 उद्योगपतियों एवं व्यवसायियों ने बरसात व बाढ़ से हुई हानि से अवगत कराया। कुरुक्षेत्र, 17 जुलाई : हरियाणा चैंबर आफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री के एक प्रतिनिधिमंडल ने चेयरमैन […]

You May Like

advertisement