खजनी/गोरखपुर मनरेगा कार्यो में धांधली के शिकायत को नजरअंदाज कर ब्लाक के जिम्मेदार

खजनी/गोरखपुर
मनरेगा कार्यो में धांधली के शिकायत को नजरअंदाज कर ब्लाक के जिम्मेदार,

विकास खण्ड खजनी क्षेत्र ग्राम सभा साहसी का मामला ,

शिकायत पर क्षुब्ध जिम्मेदार शिकायतकर्ता का बना रहे विडिओ क्लिप,

गोरखपुर जनपद के विकास खण्ड खजनी के ग्राम सभा साहसी में मनरेगा के चौदहवें वित्त से किये गए कार्यो में अनियमित सामने आया । जिसको लेकर क्षेत्रीय समाज सेवी द्वारा लिखित शिकायत किया गया । आरोप है शिकायत पर ब्लाक अधिकारी नाराज हो उठे । शिकायत कर्ता कर विडिओ क्लिप बनाना शुरू कर दिए ।
बताते चले गोरखपुर जनपद के विकास खण्ड खजनी क्षेत्र साहसी ग्राम प्रधान ध्यान चंद चौरसिया और ब्लाक के जिम्मेदार अधिकारी के मिली भगत से मनरेगा में किये गए कार्यो में घोर अनियमियता की गई है । जिसकी शिकायत समाज सेवी बिमलेश राम त्रिपाठी सम्बन्धित अधिकारी से लिखित रूप किया । जिसपर जिम्मेदार अधिकारी द्वारा कोई रुचि न दिखाने की बात बताई गई । शिकायत कर्ता ने बताया शिकायत को लेकर खण्ड अधिकारी नाराज हो गए । और शिकायतकर्ता के विडिओ क्लिप बनावाने लगे । जिसमे दोनो पक्ष से तर्क वितर्क होने का भी मामला सामने आया । जिम्मेदार अधिकारी के उदाशीनता पर गाँव मे हुए कार्यो में संलिप्तता झलक रही है । कहीं न कहीं जिमेदार गाँव मे हो रहे कार्यो मिले हुए है । जिससे कार्यो में बंदरबांट हो रही है । सरकार के मंसूबे पर पलीता लगया जा रहा है । कार्यो में पारदर्शिता कितनी सफल है निष्पक्ष जांच के बाद सम्भव हो सकेगा ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राष्ट्रगान को लेकर स्कूल से जिला विद्यालय निरीक्षक ने मांगा स्पष्टीकरण

Wed Mar 17 , 2021
बड़हलगंज: नगर के युवा सामजसेवी व अखिल भारतीय विकास मंच के अध्यक्ष सतीश उमर ने आइजीआरएस के माध्यम से बीएसए व जिला विद्यालय निरीक्षक गोरखपुर को पत्र लिखकर कहा था कि उपनगर स्थित शबनम मेमोरियल प्राथमिक व इंटर कॉलेज में राष्ट्रगान नही किया जाता है जबकि विद्यालय प्रबंधन सप्ताह के […]

You May Like

advertisement