150 रुपये के लिये रिटायर दरोगा के बेटे की लोहे की राड मारकर हत्या, तीन हिरासत में

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : उधार के 150 रुपये मांगने पर एक दबंग ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रिटायर दरोगा के बेटे की लोहे की राड मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी तीनों दोस्तों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतक शराब और स्मैक का नशा करता था।
इज्जतनगर क्षेत्र के गांव धनोरा माफी की रहने वाली शगुन शर्मा पुलिस से रिटायर्ड दरोगा हैं। उनके पति एलआईसी में हैं। उनका 40 वर्षीय बेटा अरुण शर्मा उर्फ अनुज अपने दोस्त शिवम चौधरी के साथ बैरियर के पास शराब भट्टी पर शराब पीकर लौट रहे थे। गांव के बाहर पुलिया के पास मोहल्ले का राहुल अनुज को मिल गया। अरुण से उसने 150 रुपये उधार लिये थे। अरुण ने राहुल से अपने रुपये मांगे। इसको लेकर उनमें कहासुनी और गाली गलौज हुई। गुस्से में अरुण ने राहुल को थप्पड़ मार दिया। राहुल उसको जान से मारने की धमकी देते हुए चला गया। कहा रुपये तो नहीं मिलेंगे, लेकिन अभी लौटकर तुझे सबक सिखाते हैं।
घटना के करीब आधे घंटे बाद राहुल अपने साथ बासू और ख्वाजा के साथ वहां आ धमका। उनके हाथ में लोहे की राड थी। राड मारकर अरुण को लहूलुहान कर दिया। सूचना पर परिवार वाले वहां पहुंच गये। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। गंभीर हालत में अरुण को पहले एक प्राइवेट हास्पिटल बाद में उसे भोजीपुरा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने राहुल, वासु और ख्वाजा को हिरासत में लिया है। मृतक की पत्नी विजया शर्मा का रो-रो का बुरा हाल है। उसकी एक डेढ़ साल की बेटी है। वह प्राइवेट नौकरी करता था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा पंचायत उपचुनाव की मतगणना सकुशल संपन्न कराने हेतु कन्या इण्टर काॅलेज व स्ट्रांगरूम रूम व मतगणना स्थल की व्यवस्था को देखा एवं उपस्थित अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Fri Aug 9 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : जिलाधिकारी बरेली एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरेली द्वारा संयुक्त रुप से जनपद बरेली में पंचायत उपचुनाव के मतदान की मतगणना को सकुशल संपन्न कराये जाने हेतु कन्या इंटर कॉलेज बिथरी चैनपुर, बरेली में स्थित स्ट्रांग रूम व मतगणना स्थल में व्यवस्थाओं को परखा एवं […]

You May Like

Breaking News

advertisement