भगवान हनुमानजी को गालियां देने वाले रिटायर्ड एसपी शिंदरपाल को जल्द से जल्द किया जाए गिरफ्तार, नही तो सड़कों पर उतरेगी बजरंगदल हिंदुस्तान : हितेश भारद्वाज

भगवान हनुमानजी को गालियां देने वाले रिटायर्ड एसपी शिंदरपाल को जल्द से जल्द किया जाए गिरफ्तार, नही तो सड़कों पर उतरेगी बजरंगदल हिंदुस्तान : हितेश भारद्वाज

रिटायर्ड एसपी शिंदरपाल को गिरफ्तार नही किया तो बजरंगदल हिंदुस्तान लुधियाना के डुगरी थाने के बाहर करेगी विशाल धरना प्रदर्शन : कुलदीप सोनी, साहिल गुप्ता

चंडीगढ़/मोगा: [कैप्टन सुभाष चंद्र शर्मा संपादक पंजाब]:=

बजरंगदल हिंदुस्तान की एक विशेष वर्चुअल बैठक राष्ट्रीय महासचिव कुलदीप सोनी व राष्ट्रीय कोरकमेटी चेयरमैन साहिल गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित की गई ।

इस मौके विशेष तौर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश भारद्वाज उपस्थित हुए।

इस मौके करोड़ो हिदुओं के आराध्य भगवान श्री हनुमान जी को गालियां देने वाले रिटायर्ड एसपी शिंदरपाल के खिलाफ हितेश भारद्वाज ने जमकर भड़ास निकाली।

उन्होंने कहा कि रिटायर्ड
एसपी शिंदर पाल की गन्दी करतूत से हिन्दू स्मगठनों में भारी आक्रोश पाया जा रहा है।

उन्होंने बताया बजरंगदल हिंदुस्तान के दबाव व हिन्दू नेता योगेश बख्शी की शिकायत के बाद रिटायर्ड
एसपी शिंदर पाल के खिलाफ धारा 295 के तहत पर्चा दर्ज किया गया है। लेकिन बेहद दुखद बात ये है कि अभी तक हिन्दू विरोधी शिंदर पाल की गिरफ्तारी नही की गई है।

भारद्वाज ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि तुरंत रिटायर्ड
एसपी शिंदर पॉल की गिरफ्तारी नही की गई तो बजरंगदल हिंदुस्तान कई हिन्दू संगठनों के साथ सड़कों पर उतरेगा।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने अगर शिंदर पाल को सलाखों के पीछे नही पहुंचाया तो बजरंगदल हिंदुस्तान डुगरी थाने के बाहर धरना प्रदर्शन करेगा।

उन्होंने कहा कि शिंदर पाल सिंह जैसे लोगों को पुलिस को तुरन्त गिरफ्तार करना चाहिए क्यों कि ऐसे लोग ही धर्म के नाम पर जहर घोल कर दंगे करवाने की साजिशें करते है।

उन्होंने कहा कि बजरंगदल हिंदुस्तान पंजाब में हिन्दू देवी देवताओं का अपमान किसी कीमत पर बर्दाश्त नही करेगा। जो कि हिन्दू धर्म के खिलाफ कोई भी दुष्कृत्य करेगा उस हिन्दू विरोधी को बजरंगदल हिंदुस्तान सबक सबक सिखाएगा।

उन्होंने कहा कि एसपी शिंदर पाल ने FIR दर्ज होते ही परिवार के साथ हनुमान जी के मंदिर पहुंच कर अपनी भूल के लिए माफी मांगी है। मंदिर के पुजारी ने तो आरोपी को माफ करने की बात कही है, पर हिंदू संगठन इस किसी कीमत पर शिंदरपाल को माफ नही करेंगे ।

भारद्वाज ने कहा कि शिंदरपाल ने भगवान हनुमान जी को गालियां देकर पूरे हिंदू समाज की भावनाएं आहत की हैं।
इस लिए हम शिंदरपाल को कड़ी से कड़ी सजा दिलाकर ही रहेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दबंग प्रधान की मांग पूरी न कर पाना गरीब को पड़ा भारी,पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

Fri Jan 15 , 2021
ब्रेकिंग.*दबंग प्रधान की मांग पूरी न कर पाना गरीब को पड़ा भारी,पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज ** अयोध्या पूराकलंदर थाना छेत्र के मैनुद्दीनपुर के निवासी राम बहादुर यादव प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अपने पुस्तैनी मकान का निर्माण करा रहे थे जिसमे दबंग प्रधान सुनील सिंह को घूस न […]

You May Like

advertisement