सभी हाजियो की वतन वापसीबरेली हज सेवा समिति के मेम्बर्स ने हाजियो से की मुलाकात

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : हज यात्रियों की सभी फ्लाइट वापस आ गई है आज बरेली हज सेवा समिति के संस्थापक पम्मी खान वारसी ने हाजियो से मुलाकात की,हाजियो ने सफर ए हज की यादगार लम्हो को साझा किया, हज यात्रा पर गये बरेली हज सेवा समिति के हज ट्रेनर हाजी फैज़ान ख़ाँ क़ादरी भी वापस आ गये है उन्होंने इस साल हज यात्रा में शामिल होकर हाजियो की सेवा जो की है उससे हाजियो को बहुत सहूलियत मिली है उनके इस कार्य की जितनी सराहना की जाये कम है।मोहनपुर और ठिरिया के हाजियो में हाजी नासिर,हज्जन अर्शी,हाजी मोहम्मद आफताब, हाजी इस्लामुद्दीन, हज्जन रिज़वाना खान,हज्जन निघत जहां,हाजी मोहम्मद रिज़वान खान आदि से मुलाकात की।बरेली हज सेवा समिति के पम्मी खान वारसी ने 2025 की हज यात्रियों में शामिल होने वाले हाजियो से अपील करते हुए कहा कि हज यात्रा 2025 के लिये आवेदन जुलाई आखिर या अगस्त के पहले सप्ताह में आने की सम्भावना है जो लोग हज यात्रा पर जाने की इच्छुक है वह सभी लोग समय से अपने पासपोर्ट बनवा ले।
आज पदारतपुर के हाजी यावर अली का हज यात्रा वापसी के बाद बीमारी के कारण इन्तेक़ाल हो गया,उन्हें बाद नमाज़े जोहर पदारतपुर के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक़ किया गया,बरेली हज सेवा समिति के पम्मी खान वारसी ने जनाज़े में पहुँचकर खिराजे अकीदत पेश कर मग़फ़िरत की दुआ की,बड़ी संख्या में लोग शामिल रहे।मग़फ़िरत की दुआ करने वालो में हाजी फैज़ान ख़ाँ क़ादरी,मो दानिश खान,हाजी उवैस खान,हाजी ई.अनीस अहमद ख़ाँ, हाजी साकिब रज़ा खान,हाजी अज़ीम हसन आदि ने दुआ की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पालीवाल जी की प्रथम पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा

Fri Jul 12 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : रंगकर्म को पूरे विश्व फलक पर चमकाने वाले भारत सरकार द्वारा कबीर पुरस्कार प्राप्त स्वर्गीय जे. सी. पालीवाल जी आज के ही दिन इस संसार से अलविदा हुए थे।पालीवाल जी की प्रथम पुण्यतिथि स्थानीय उपजा प्रेस क्लब कोतवाली के पास बरेली में दोपहर 03 […]

You May Like

advertisement