बिहार :पशु व्यवसाई से दिनदहाड़े 16 लाख 30,000 की हुई लूट

पशु व्यवसाई से दिनदहाड़े 16 लाख 30,000 की हुई लूट

बिहार के कटिहार में- हाइवे 31 पर ..बाइक सवार चार अपराधियो ने ..चलती कार में सफर कर रहे पशु व्यवसायी से ..ताबड़तोड़ फायरिंग कर लूट लिया 16 लाख 30 हजार.. दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से इलाके मेंमचीखलबली..कोढ़ा थाना क्षेत्र के मुसापुर चौक – हाइवे पर बनी ब्रेकर पर ..अपराधियों ने घटना को दिया है अंजाम.. एसपी जितेंद्र कुमार मौक़ाए वारदात पर पहुंचकर..घटना की ली जानकारी..एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा- व्यवसायी मधेपुरा से रुपए लेकर .. पशुमेला खेड़िया जा रहा था..व्यवसायी के जानकारी के अनुसार 16 लाख 30 हजार की लूट कर ली गयी है .. कोढ़ा थाना क्षेत्र में हुई घटनाओं में 100% उद्द्भेदन अभी तक होता आ रहा है..इस घटना के बाद पुलिस अपने कार्य में जुटी हुई है ..हाइवे पर हुई दिनदहाड़े लूट के बाद पीड़ित व्यवसायी का ड्राइवर अरुण साहनी ने कहा- सिलीगुड़ी से कटिहार खेड़िया पशु बाजार रुपया लेकर आ रहा था ..बाइक सवारों ने ओवरटेक कर रोकवा डाली कार.. पिस्तौल तानकर करने लगे फायरिंग..कार की डिक्की से निकाल ले गए रुपये..
साथी पशु व्यवसायी ने कहा – पूर्णिया सत्यम का था कार में 16 लाख 30 हजार रुपया..तीन फायरिंग कर अपराधियों ने मुसापुर चौक समीप की है लूटपाट..
लूट की इस घटना का प्रत्यक्षदर्शी फुटपाथी दुकानदार रवि ने कहा- धाय-धाय हो रही थी मुसापुर हाइवे चौक पर फायरिंग.. कार को घेर रखा था बाइक सवार की भीड़..फिर तुरंत भाग गए बाइक सवार ..
सवाल कानून और सुरक्षा से जुड़ा हाइवे क्या कोढ़ा थाना क्षेत्र में असुरक्षित हो गया ..?
क्या अब हाइवे को अपराधियो ने अपने टारगेट पर रखा है ..
जहां इन सुरागों की तलाश में कोढ़ा थाना पुलिस जुटी है..

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:बनमनखी मे विधुत विभाग की लापरवाही से दहसत मे जीने को तैयार है नगर परिषद के वार्ड एक के ग्रामीण

Sat Mar 12 , 2022
पूर्णिया-बनमनखी मे विधुत विभाग की लापरवाही से दहसत मे जीने को तैयार है नगर परिषद के वार्ड एक के ग्रामीण।बनमनखी अनुमंडल के धरहरा नगर परिषद वार्ड एक मे इन दिनो बिजली विभाग की लापरवाही देखने को मिली ।बताते चले कि वार्ड एक के निवासी भोलू भगत ने पत्रकारो को बताया […]

You May Like

Breaking News

Copyright All right reserved to V V News Vaashvara Theme: Default Mag by ThemeInWP

advertisement