जालौन:नुक्कड़ नाटकों को कर बढ़ा सकते है अपना कॉन्फिडेंस लेविल- रोहिताश

नुक्कड़ नाटकों को कर बढ़ा सकते है अपना कॉन्फिडेंस लेविल- रोहिताश

भाभी जी घर है के तिवारी जी ने की इप्टा कोंच की सराहना

कोंच(जालौन)प्रसिद्ध धारावाहिक भाभी जी घर पर है के तिवारी जी ने भारतीय जन नाट्य संघ (इप्टा) इकाई -कोंच के कार्यों की सराहना की है।
विगत दिनों बुंदेलखंड के खजुराहो में आयोजित खजुराहो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में भाभी जी घर पर है के तिवारी जी यानि रोहिताश गौड़ से इप्टा रंगकर्मियों की मुलाकात हुई । इस दौरान अभिनेता रोहिताश गौड़ ने कहा कि कोंच इप्टा के कलाकारों को बहुत सारी शुभकामनाएं। आप सभी ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए। थिरेटर है तो सबकुछ है थिरेटर से ही कला आगे बढ़ती है, नुक्कड़ नाटकों के माध्यम से हम अपनी बात आसानी से पहुँचा सकते है, अपने कॉन्फिडेंस को बढ़ा सकते है।
गौरतलब है कि अभिनेता रोहिताश गौड़ आल इंडिया आर्टिस्ट एशोसिएशन के भी अध्यक्ष है जिसके माध्यम से वह निरन्तर प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने में लगे हुए है। इनके इस पवित्र कार्य मे एशोसिएशन की सलाहकार रेखा गौड़ एवं उनकी बेटी ,उभरती हुई अभिनेत्री गीति गौड़ एवं संजीति गौड़ भी निरन्तर सक्रिय है।
भाभी जी घर पर है के तिवारी जी के द्वारा इप्टा कोंच के रंगकर्मी उत्साहित है, इप्टा के सह सचिव टिंकल राठौर, अंकुर राठौर,योगेंद्र सिंह योगी आदि ने रोहिताश गौड़ से मुलाकात की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:हरी मटर फली का विक्रय खेतों पर दलालों के माध्यम से ना करके कृषि उत्पादन मंडी समितियों में लाइसेंस धारी व्यापारियों को ही विक्रय करें

Wed Dec 22 , 2021
उरई सचिव कृषि उत्पादन मंडी समिति अरविंद सिंह ने बताया कि समस्त कृषक भाइयों को सूचित किया जाता है कि हरी मटर फली का विक्रय दलालों के माध्यम से आप सभी खेतों पर ही कर देते है, जिससे तौल/भुगतान आदि से समबन्धित समस्याएं उत्पन्न होती है। अतः कृषक भाइयों से […]

You May Like

Breaking News

advertisement