रुड़की अपडेट: सीबीआरआई में कर्मचारियों का हंगामा, लगाए गंभीर आरोप,टेंडर निरस्त करने की मांग की,

रुड़की

स्टोरी , सीबीआरआई में कर्मचारियों का हंगामा, लगाए गंभीर आरोप, टेंडर निरस्त करने की मांग

रुड़की में सीबीआरआई के विभिन्न विभागों में कार्यरत आउटसोर्स कर्मचारियों ने कंपनी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया, इस दौरान कर्मचारियों ने ठेकेदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की, दरअसल कर्मचारियों का आरोप है कि कंपनी कर्मचारियों से नकद पैसे की मांग कर रही थी और नहीं देने पर अब तनख्वाह, ईपीएफ में से पैसे काटने की बात कही है, वहीं उन्होंने सीबीआरआई से उक्त कम्पनी का टेंडर निरस्त करने की मांग की है।

बता दें रूडकी के सीबीआरआई के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन के दौरान संस्थान में विभिन्न विभागों में काम करने वाले कर्मियों ने बताया कि संस्थान की ओर से टेंडर केएसजी डायनेमिक सिक्योरटी को दिया गया है, कर्मचारियों ने बताया कि कंपनी की ओर से प्रति व्यक्ति से 10 हजार रुपये की मांग की गई और उसके बाद उन्होंने 10 हजार रुपये लेने से मना कर दिया और प्रत्येक कर्मचारी से तनखव्हा में से 15 प्रतिशत, इपीएफ से 12 प्रतिशत काटने की बात कही और बोनस का 8.33 प्रतिशत नही देने की बात कही, इस दौरान कर्मचारियों ने कंपनी का टेंडर निरस्त करने की मांग की है।

वहीं इस मामले में केएसजी डाइनिंग सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड ऑपरेशन मैनेजर कैप्टन एनपी सिंह का कहना है कि कर्मचारियों ने जो आरोप लगाए हैं वो गलत हैं, निराधार है और हम कोई पैसा नहीं ले रहे हैं और जो नियमानुसार कार्यवाही है वो ही की जा रही है, नियमविरुद्ध कोई कार्य नही हो रहा है।

बाइट– फरीन (कर्मचारी

बाइट– भूपेंद्र (कर्मचारी)

बाइट– एनपी सिंह (केएसजी डाइनिंग सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड ऑपरेशन मैनेजर)

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

UKSSSC पेपर लीक मामले में एक और गिरफ्तारी, अब तक 19 गिरफ़्तारी हो चुकी,

Thu Aug 18 , 2022
देहरादून: अधीनस्थ सेवा चयन चयन आयोग द्वारा आयोजित स्नातक स्तरीय परीक्षा मैं प्रश्नपत्र लीक आउट होने के मामले में दर्ज मुकदमे की विवेचना स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा की जा रही है जिसमें स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा अब तक पूर्व में कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका था। विवेचना […]

You May Like

advertisement