रुड़की उत्तराखंड:जॉइन्ट मजिस्ट्रेट की छापेमारी

रुड़की।

रुड़की के पिरान कलियर में रुड़की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने छापेमारी कर शौचालय में आपत्तिजनक स्थिति में महिला और पुरुष को पकड़ा है। दोनों को पुलिस के सपुर्द्ध कर दिया है वहीं शौचालय संचालक मौके से फरार हो गया।

कलियर में दरगाह की ओर से शौचालय का निर्माण किया गया है पहले यह शौचालय ठेके पर संचालित किया जा रहा था लेकिन पिछले कई दिनों से ठेका समाप्ति के बाद अवैध रूप से संचालित किया जा रहा है। वहीं रूड़की ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट को सूचना मिली कि शौचालय परिसर में बनाये गए कमरे में देह व्यापार हो रहा है सूचना पर ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने मौके पर छापेमारी की तो शौचालय के अंदर बने कक्ष में आपत्तिजनक स्थिति में एक महिला और पुरुष को पकड़ा। छापेमारी के दौरान शौचालय को अवैध रूप से संचालित करने वाला व्यक्ति मौके से फरार हो गया। वहीं जेएम ने स्थानीय पुलिस को मौके पर बुलाकर महिला और पुरुष को पुलिस के सपुर्द्ध कर दिया। ज्वाइन्ट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल का कहना है कि शिकायत मिली थी कि शौचालय में गलत कार्य किया जा रहा है छापेमारी के दौरान महिला पुरुष को पकड़ा है जल्द ही संचालन कर्ता को भी पकड़ा जाएगा। वहीं दरगाह प्रबन्धक मोहम्मद हारून ने बताया कि शौचालय खुला होने की उन्हें कोई जानकारी हैं अगर शौचालय में इस तरह के कार्यो को अंजाम दिया जा रहा था तो संबधित व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जायेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया

Mon May 31 , 2021
वी वी न्यूज वार्ड नं० 17 के चक्खु वाला गुरु नानक बालक इंटर कॉलेज में आज प्रातः 9.30 बजे से 45 वर्ष से ऊपर के लोगो कोवैकिसिन के टीके लगाए गए,वही कैम्प में जरूरतमंद लोगो को मॉस्क और सेनिटाइजर भी दिया गया कैम्प में भारी संख्या में लोगो पहुचे और […]

You May Like

advertisement