उत्तराखंड:मायानगरी मुंबई में रुड़की की बेटी ने बनाई अपनी पहचान

रुड़की

रूड़की: जरूरी नहीं रोशनी चिरागों से ही हो….बेटियां भी घर में उजाला करती हैं… इन्ही पंक्तियों को सार्थक किया है रुड़की की एक बेटी ने, जिसने मायानगरी मुंबई में अपनी पहचान से रुड़की का ही नही बल्कि पूरे उत्तराखंड का गौरव बढ़ाया है। दरअसल रुड़की के हनुमान कॉलोनी के रहने वाले पत्रकार सुरेंद्र वर्मा के दो बेटी और एक बेटा है बड़ी बेटी मुस्कान वर्मा लंबे समय से बॉलीवुड एवं साउथ की फिल्मों में अपने अदाकारी के जलवे बिखेर रही हैं। मुस्कान वर्मा अब तक मलयालम फिल्म मारिया जर्नी ऑफ लव हिंदी फिल्म ज़हर और स्टार भारत पर आने वाले कार्यक्रम राधा कृष्ण में नजर आ चुकी हैं। आने वाले समय में जियो स्टूडियो में फिल्माई जा रही फिल्म स्पेक्टर अविनाश में मुस्कान रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला के साथ नजर आएंगी। मुस्कान इसके साथ ही कई एडवर्टाइज में भी काम कर चुकी है। फिलहाल वह जयपान नामक मिक्सर ग्राइंडर की ब्रांड प्रमोटर के रूप में नजर आ रही हैं। इसके होर्डिंग रुड़की शहर में विभिन्न स्थानों पर लगे हैं। मुस्कान कहती है कि उनका लक्ष्य बॉलीवुड की ऊंचाइयों को हांसिल करके अपने शहर व माता पिता का नाम रोशन करना है। उनके पिता रुड़की के वरिष्ठ पत्रकार सुरेन्द्र वर्मा ने बताया कि बेटी ने उनका नाम रोशन किया है वह गौरान्वित महसूस करते हैं।

मुस्कान की माता ममता वर्मा कहती है कि उनके सपने को बेटी ने पूरा किया है। वो चाहती थी कि फिल्मों में वह टीवी पर नजर आए लेकिन हालात और वक़्त को शायद ये मंजूर नही था, लेकिन उनकी बेटी ने मायानगरी मुंबई में अपनी अलग पहचान बनाई और वह फ़िल्म और सीरियल में टीवी पर नजर आई जिससे उनका भी सपना पूरा हुआ है। वही उनका कहना है कि आज वक़्त बदल चुका है। बेटियां भी बेटों से कम नही होती। फिलहाल मुस्कान वर्मा रुड़की अपने मूल निवास पर आई हुई है, उनसे मिलने वालों का तांता लगा हुआ है। मुस्कान बताती है कि मंजिल उन्ही को मिलती है जिनके हौसलों में जान होती है। उन्होंने बताया बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौंक था, माता पिता ने उन्हें सपोर्ट किया और आज वह इस मुकाम पर पहुँची है। उन्होंने बताया अभी हाल ही में वह मनाली से आई है जहां एक एलबम शूट की गई है जल्द ही वह रिलीज़ होगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा का मसूरी घूमते हुए एक पुलिस कर्मी द्वारा चालान काटे जाने का वीडियो वायरल

Tue Jun 15 , 2021
रुड़की स्टोरी विधायक की सफाई रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा का मसूरी घूमते हुए एक पुलिस कर्मी द्वारा चालान काटे जाने का वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर लोग अलग अलग टिप्पणी भी कर रहे है जिसपर विधायक प्रदीप बत्रा खासे नाराज नज़र आ रहे है उनका कहना है कि मसूरी […]

You May Like

advertisement