किसान आंदोलन के चलते रुट किया डायवर्ट, नागरिक वैकल्पिक रूट का करें प्रयोग

किसान आंदोलन के चलते रुट किया डायवर्ट, नागरिक वैकल्पिक रूट का करें प्रयोग।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 12 जून : पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र सिंह भौरिया ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर किसान आन्दोलन के चलते आम नागरिकों की सुविधा के लिए वाहन चालकों के लिए रूट को डायवर्ट किया गया है। इसलिए सभी वाहन चालक वैकल्पिक रूट का प्रयोग करें।
उन्होंने सोमवार को जारी आदेशों में कहा है कि राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर पिपली चौक के पास से किसान आन्दोलन के कारण जाम की स्थिति बनी हुई है, इसलिए वाहन चालकों की सुविधा के लिए वैकल्पिक रूट जारी किया गया है। इस वैकल्पिक रूट के अनुसार दिल्ली- से चंडीगढ़ की तरफ से जाने वाले वाहनों के लिए मार्ग,दिल्ली से चंडीगढ़-अंबाला की तरफ जाने वाहनों के लिए कुरुक्षेत्र सेक्टर 2/3 कट से ब्रह्मसरोवर, तृतीय गेट केयूके ढांड रोड से नेशनल हाईवे 152 डी रहेगा। यमुनानगर की तरफ जाने वाले वाहनों के लिए उमरी चौक पुल के नीचे से वाया उमरी, इंद्री, लाडवा-यमुनानगर रहेगा।
एसपी ने कहा कि चंडीगढ़-से दिल्ली की तरफ से जाने वाले वाहनों के लिए डायवर्ट मार्ग चंडीगढ़ से करनाल-दिल्ली, यमुनानगर जाने वाले वाहनों के लिए अमन होटल पुल से जीटी रोड पर ना चढकर पुल की नीचे से साहा कट से वाया दोसड़का, अधौया, बाबैन से होते हुए लाडवा से यमुनानगर व करनाल-दिल्ली रहेगा। चण्डीगढ से कैथल- हिसार-कुरुक्षेत्र जाने वाले वाहनों के लिए साहा पुल के नीचे से जलेबी पुल से होते हुए वाया ठोल, 152 डी रहेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: फतेहगंज पश्चिमी नगर पंचायत में आज बोर्ड की पहली मीटिंग संपन्न हुई

Tue Jun 13 , 2023
फतेहगंज पश्चिमी नगर पंचायत में आज बोर्ड की पहली मीटिंग संपन्न हुई, दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी आज सोमवार को नगर पंचायत फतेहगंज पश्चिमी की नवगठित बोर्ड की प्रथम बैठक कार्यालय के सभागार में चेयरमैन इमराना बेगम की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में मीरगंज क्षेत्रीय विधायक डॉ […]

You May Like

Breaking News

advertisement