जौनपुर :1 दिन की बीमारी में हो गई आर पी एफ कर्मी की मौत

पूर्वांचल ब्यूरो

क्षेत्र के सैदपुर गांव निवासी 38 वर्षीय आरपीएफ में तैनात जवान की रविवार की रात उपचार के दौरान दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गयी।
उनकी मौत की खबर से घर मे कोहराम मच गया। उक्त गांव निवासी उमेश यादव पुत्र रामजीत यादव ने वर्ष 2003 में नौकरी शुरू की।वह अपने नौकरी के दौरान कई प्रान्तों में सेवा दे चुके थे।इस समय वह दिल्ली में तैनात थे।उमेश की पत्नी पूनम यादव तथा उसकी पायल यादव आठ वर्ष तथा एक मात्र पुत्र दिव्यांश यादव छह वर्ष के साथ लखनऊ में रहती हैं। रविवार को उमेश यादव ने पत्नी को फोन से बताया कि उसकी तबियत खराब है।वह अस्पताल जा रहे हैं। अस्पताल पहुंचने के बाद उन्हें एडमिट कर लिया गया।

चिकित्सकों ने उन्हें पीलिया की शिकायत बताई।रात को इलाज के दौरान मौत हो गयी। सुबह पत्नी व अन्य परिजन दिल्ली पहुंच गए।जवान की मौत की सूचना पर वृद्ध माँ रजदेई देवी तथा पिता रामजीत यादव का रो रो कर बुरा हाल है।उसकी पत्नी तथा बच्चों का सहारा छीन गया।दोनों मासूमों को अभी यह पता नहीं है कि अब उनके सिर से पिता का साया उठ गया है।बड़े भाई रमेश यादव सहित पूरे परिवार की हालत काफी दुख से खराब हो गयी है। गांव तथा क्षेत्र के लोग घटना से काफी दुखी है। सांत्वना देने वालों का तांता लगा हुआ है।परिजनों ने बताया कि दोपहर तक शव प्लेन से बाबतपुर एयरपोर्ट पर लाने के लिए प्रयास चल रहा है।जवान का शव मातृभूमि पर लाया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मऊ :इनवर्टर का तार जोड़ते समय करंट से युवक की मौत

Mon Oct 18 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो इनवर्टर का तार जोड़ते समय करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के पिपरसाथ गांव निवासी शिवशंकर सिंह का पुत्र ऋतिक (24) रविवार रात घर में लगे इनवर्टर से बिजली का तार […]

You May Like

Breaking News

advertisement