रुड़की गांव में हो रही मौतों से ग्रामीण दहशत में

रुड़की

कोरोना महामारी ने पूरे प्रदेश में अपना कहर बरपा रखा है। रोजाना सैकड़ो की संख्या में कोरोना से लोगो की मौते हो रही है। प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना संक्रामित के बढ़ते मामले को रोकने के लिए हर सम्भव प्रयास किये जाने का आदेश अधिकारियों को दिया हुआ है। लेकिन मंगलौर क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी गांव में ग्रामीणों के अनुसार 15 दिनों में एक के बाद एक 35 लोगो की मौत ने हैरत में डाल दिया है। हालांकि ये सरकारी आँकड़ा नही है गांव के साथ ही आसपास ग्रामीण क्षेत्रो में भी एक ही गांव में हुई लगातार मौतों से लोगो मे दहशत हो गई है। एक ही गांव में हुई 35 लोगो की मौत के बाद भी सरकारी अमला बेख़बर बना हुआ है। गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम तो दूर की बात कोई सरकारी विभाग का कर्मचारी ने भी गांव का कोई जायजा नही लिया। इतनी बड़ी लापरवाही ने सरकार की सभी दावों की पोल खोल दी है। ग्रामीणों की दहशत से गांव की गलियां भी सुनसान पड़ी हुई है। एक के बाद एक चिता जलाने वाले ग्रामीण स्वास्थ्य विभाग की मदद की राह तक रहे है।
तो वही प्रशाशन के अधिकारी इन मौतों को नैचरल मौत बताकर अपना पीछा छुड़ा रहे है।
गांव में लगातार हुई मौत के बाद कांग्रेस विधायक ने अपने निजी खर्च से ऑक्सीजन सिलेंडर व 2 ऑक्सिजन मशीन मुहैया कराई है । जिससे ऑक्सिजन की कमी से किसी अन्य ग्रामीण की मौत न हो सके। कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा सरकार और प्रदेश की जनता के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया, सरकार की जारी सभी सुविधा को केवल जनता को गुमराह करने का षडयंत्र बताया। उन्होंने कहा कि कोविड से निपटने के लिए सरकार ने कुछ नही किया लोगो को अस्पताल में इलाज नही मिल रहा है लोग ऑक्सिजन की कमी से मर रहे है और ये सरकार केवल चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। भाजपा के सांसद भी इस पर कोई ध्यान नही दे रहे है। केवल जनता को मरने के लिए छोड़ दिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लखनऊ। यूपी बोर्ड 2021 हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा समय सारिणी वाट्सप पर वायरल की जानें सच्चाई

Mon May 17 , 2021
वैशवारा टीम पूनम शास्त्री, लखनऊउत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की हाईस्कूल, इंटरमीडिएट की परीक्षाएं 20 मई तक के लिए स्थगित कर दी गई है। प्रदेश के 56 लाख स्टूडेंट्स को अब परीक्षा की नई तारीख का इंतजार है। इसी बीच व्हाट्सएप पर हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा की फर्जी समय सारिणी […]

You May Like

Breaking News

advertisement