श्री नगर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल को आरवीएन की सौगात

श्री नगर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल को आरवीएन की सौगात।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। श्रीनगर के मेडिकल कालेज व संयुक्त चिकित्सालय को रेल विकास निगम ने दो सौगात दी हैं। निगम कालेज में उच्च गुणवत्तायुक्त 10 आइसीयू बेड तैयार करेगा। साथ में संयुक्त चिकित्सालय में 1000 एमएमपी क्षमता का आक्सीजन प्लांट और पांच आइसीयू बेड की स्थापना करेगा।
वर्चुअल माध्यम से बुधवार को उच्च शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डा धन सिंह रावत ने अपने विधानसभा क्षेत्र श्रीनगर में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की समीक्षा की। उन्होंने मेडिकल कालेज में पहले से निर्माणाधीन 30 आइसीयू बेड के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। साथ ही रेल विकास निगम की ओर से स्थापित किए जा रहे 10 नए आसीयू बेड का कार्य शीघ्र शुरू करने के निर्देश प्राचार्य और निगम अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि श्रीनगर गढ़वाल मंडल का केंद्र बिंदु है। वहां उपचार के लिए आने वाले व्यक्तियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसे देखते हुए कालेज में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाई जा रही हैं। नगरीय क्षेत्र में भी निगम 52 बेड का चिकित्सालय बना रहा है। इसमें उच्चस्तरीय सुविधाएं स्थापित की जाएंगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज। तेज हवाओं के साथ हुई बारिश, किसानों के खिले चेहरे

Thu May 13 , 2021
हसेरन तेज हवाओं के साथ हुई बारिश, किसानों के खिले चेहरे हसेरन ब्लाक क्षेत्र में तपती धूप बरसती आग ने अपना कहर जारी रखा था l आज दोपहर में मौसम ने करवट ली तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश से किसानों के चेहरे खिल उठे l बिन मौसम बरसात में […]

You May Like

Breaking News

advertisement