बर्खास्त सिपाही को कैंट पुलिस ने मोहद्दीपुर से किया गिरफ्तार

बर्खास्त सिपाही को कैंट पुलिस ने मोहद्दीपुर से किया गिरफ्तार

3 फरवरी से गोरखपुर के एक होटल में छिपा था सनकी बर्खास्त सिपाही

सर्विस लांस की मदद से की गई गिरफ्तारी

गोरखपुर।उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर में लगातार तीन हत्‍या करने की धमकी देकर पुलिस महकमे में सनसनी फैलाने वाले बर्खास्‍त सिपाही दिग्विजय राय को सोमवार की शाम को कैंट पुलिस ने मोहद्दीपुर से गिरफ्तार कर लिया। धमकी भरा वीडियो वायरल होने पर रविवार की रात मोहद्दीपुर चौकी प्रभारी अरविंद सिंह ने सिपाही के खिलाफ धमकी और आईटी एक्ट की धारा में केस दर्ज कराया था। पुलिस को धमकाने के लिए बर्खास्त सिपाही ने किसको मारने की योजना बनाई थी कैंट पुलिस उससे इस बारे में पूछताछ कर रही है।बस्ती के कप्तानगंज थाने पर तैनाती के दौरान अपने अमर्यादित आचरण का कारण बर्खास्त सिपाही दिग्विजय राय ने शनिवार की शाम फेसबुक पर लाइव होकर 2.45 मिनट का धमकी भरा वीडियो शेयर किया था। कुशीनगर जिले तरयासुजान, बसडीला गुनागर गांव निवासी दिग्विजय राय अपनी वीडियो में गोरखपुर पुलिस को चैलेंज करते हुए तीन दिन में लगातार तीन लोगों की हत्‍या करने की धमकी दी थी। दिग्विजय ने कहा था कि 14 फरवरी की सुबह 10 बजे के पहले मोहद्दीपुर इलाके में पहली हत्‍या होगी।
उसने बताया था कि हत्या के बाद ही पता चलेगा कि उसने किसी जान ली है और क्यों ली है? यही नहीं उसने पुलिस को चुनौती भी दी थी कि वह रोक सके तो इस हत्या को रोक कर दिखाए। डीआईजी/एसएसपी के आदेश पर मोहद्दीपुर चौकी प्रभारी ने अरविंद सिंह ने रविवार की देर रात कैंट थाने में दिग्विजय राय के खिलाफ धमकी देने व आईटी एक्‍ट का केस दर्ज कराया। उसकी गिरफ्तारी के लिए बस्ती और कुशीनगर की पुलिस भी लगी थी।
कुशीनगर की पुलिस ने रविवार को सिपाही के घर पर दबिश भी दी लेकिन वह घर पर नहीं मिला। सर्विलांस की मदद से सोमवार की शाम गोरखपुर पुलिस ने मोहद्दीपुर से बर्खास्त सिपाही दिग्विजय राय को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि वह तीन फरवरी से ही शहर के एक होटल में रूका था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

संगीत एवं ज्ञान की देवी माँ सरस्वती के पावन पर्व बसंत पंचमी की पूर्व संध्या पर संगीत के प्रो. डॉ. अरुण शर्मा ने सुन्दरकाण्ड के साथ किया अपने नव निर्मित घर मे प्रवेश।

Tue Feb 16 , 2021
संगीत एवं ज्ञान की देवी माँ सरस्वती के पावन पर्व बसंत पंचमी की पूर्व संध्या पर संगीत के प्रो. डॉ. अरुण शर्मा ने सुन्दरकाण्ड के साथ किया अपने नव निर्मित घर मे प्रवेश। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877छाया- सुकान्त पण्डित। महामंडलेश्वर स्वामी ज्ञानानंद जी महाराज ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement