दुखद खबर: पौड़ी गढ़वाल के धारकोट का लाल सियाचिन में शहीद!

पौड़ी:उत्तराखंड के जांबा जाने हर बार देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी है। देश की अलग-अलग अग्रिम पोस्टों पर तैनात किसी भी मौसम की फिक्र किए बिना देश की रक्षा में अपनी ड्यूटी निभाते हैं। ऐसे वीर जवानों को हम शत शत नमन करते हैं। इस बीच एक बहुत ही दुःखद खबर सामने आ रही है। पौड़ी गढ़वाल का एक और लाल सीमा पर शहीद हो गया है। पौड़ी गढ़वाल के विभिन्न 57 बंगाल इंजीनियर के जवान थे। वह सियाचिन में ड्यूटी कर अपना फर्ज निभा रहे थे। विपिन मूल रूप से पौड़ी गढ़वाल के धारकोट के रहने वाले थे। 57 बंगाल इंजीनियरिंग के जवान विपिन सिंह जी के शहीद होने का दुःखद समाचार मिल रहा है। उत्तराखण्ड के वीर जवान देश के लिए अपनी शहादत देते रहे हैं। विपिन की शहादत की खबर सुनकर उनके गृह क्षेत्र में शोक की लहर है।

बिपिन सिंह के पिता भी आर्मी से सेवानिवृत्त हैं और उनके बड़े भाई भी बंगाल इंजीनियर में तैनात हैं।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी शहीद विपिन सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की है और लिखा है कि…

सियाचिन में अपना फर्ज निभाते हुए ग्राम धारकोट, पौड़ी निवासी 24 वर्षीय, 57 बंगाल इंजीनियरिंग के जवान विपिन सिंह जी के शहीद होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ।

मैं उनके बलिदान को शत-शत नमन करता हूं। ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शहीद के परिजनों को इस असहनीय दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

जय हिंद!🇮🇳

||ओम शांति शांति शांति||

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दून सहारनपुर मेल सहित इन कई ट्रेनों का रूट चेंज,

Sun Oct 10 , 2021
रायवाला-कांसरो के बीच ब्लॉक के कारण 13 अक्तूबर को दून की ट्रेनें प्रभावित रहेंगी। देहरादून से सहारनपुर जाने और सहारनुपर से देहरादून आने वाली मेल एक्सप्रेस रद्द रहेंगी। इसके आलवा तीन ट्रेंने हरिद्वार तक आएगी और वहीं से वापस जाएंगी। स्टेशन अधीक्षक सीताराम सोनकर ने बताया कि 13 अक्तूबर को रायवाला-कांसरो […]

You May Like

Breaking News

advertisement