दुखद खबर: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध मौत,

चमोली: जनपद स्थित घाट ब्लॉक के दूरस्थ गांव घुनी में एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मृतकों में परिवार के मुखिया, उनकी पत्नी और तीन बच्चे शामिल हैं। मौके पर उपजिलाधिकारी चमोली सहित राजस्व, रेगुलर पुलिस की टीम पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। मौत के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक, घुनी गांव निवासी दिनेश लाल पुत्र ध्यानी राम पीआरडी में कार्यरत थे। घुनी गांव के क्षेत्र पंचायत सदस्य हरीश रावत ने बताया कि ग्रामीणों को घटना में दिनेश लाल का शव रस्सी से लटका मिला और बाकी 4 सदस्य संदिग्ध अवस्था में घर के अंदर ही मृत पाए गए। दिनेश का शव घर के एक कमरे में रस्सी के सहारे छत पर लगे हुक पर फांसी से लटका हुआ था।

नायब तहसीलदार घाट धीरेंद्र राणा ने बताया कि मृतकों में दिनेश लाल (38 वर्ष), उनकी पत्नी बीरा देवी (35 वर्ष), बेटी नेहा (13 वर्ष), बेटा अरुण (8 वर्ष) व बेटा अक्षय (7 वर्ष) शामिल हैं। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई डाक्टरों की टीम को बुलाकर ही गांव में ही करवाई जा रही है। इस पूरी घटना से घुनी गांव में मातम पसरा हुआ है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: हरदा के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया समेत अन्य दलों में सनसनी, हरदा समेत पार्टी के बड़े नेता दिल्ली तलब,

Thu Dec 23 , 2021
देहरादून: पूर्व सीएम हरीश रावत अपनी ही पार्टी से नाराज हैं। हरीश रावत के ट्वीट से सोशल मीडिया समेत अन्य दलों में सनसनी फैल गई है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि उत्तराखंड कांग्रेस के दिग्गज नेता दिल्ली तलब किए गए हैं। हरीश रावत के सपोर्ट में सुरेंद्र अग्रवाल […]

You May Like

Breaking News

advertisement