साध्वी रेखा बहन का सत्संग 25 फ़रवरी को हिसार सिरसा मार्ग स्थित आश्रम में होगा।

साध्वी रेखा बहन का सत्संग 25 फ़रवरी को हिसार सिरसा मार्ग स्थित आश्रम में होगा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

काफी संख्या में श्रद्धालु करेंगे शिरकत।

हिसार :- श्री योगवेदांत सेवा समिति एवं युवा सेवा सघ द्वारा 25 फरवरी को स्थानीय सिरसा रोड़ पर स्थित सन्त श्री आसाराम बापू आश्रम में सत्संग का आयोजन किया जा रहा है।
आश्रम से जुड़े साधक तारा सिंह ने एक जानकारी में बताया कि, 25 फ़रवरी को आश्रम में साय 4:30 बजे सत्संग का आयोजन रहेगा,जिसमें विशेष तौर पर अहमदाबाद से संत श्री आसाराम बापू जी की परम् शिष्या साधिका साध्वी रेखा बहन पहुंच कर श्रद्धालुओं/साधकों को भजन सत्संग से निहाल करेंगी।इसके अलावा बच्चों को विशेष रूप से प्रवचन करेगी।
तारा सिंह ने बताया कि पूरे फ़रवरी माह में समितियां समस्त भारत वर्ष में भजन सत्संग व मातृ-पितृ पूजन दिवस के रूप में मानती है,समिति सदस्य सार्वजनिक स्थानों,पार्को व स्कूलों में जा कर बच्चों को मातृ पितृ पूजन करवाते हैं और मातृ पितृ पूजन के फल से अवगत करवाते हैं।इसी को लेकर आश्रम में भजन सत्संग का आयोजन किया जा रहा है।
सत्संग के उपरांत पावन आरती होगी व प्रसाद वितरण होगा।
इस अवसर पर ओपी चौधरी,तारा सिंह,प्रवीण सुखीजा,फतेहचंद छाबड़ा,गुलशन ढींगड़ा, वजीरचंद वधवा, सर्वमित्र अनेजा,कृष्णा अनेजा,ओपी सुखीजा के अलावा साधको द्वारा उपस्थित रह कर अपनी सेवाएं देगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वनवासियों को मिला भूस्वामी का अधिकार

Mon Feb 22 , 2021
भूमि से बेदखली का भय हुआ खत्म,वर्षों से काबिज भूमि का मिला भूस्वामी का अधिकार,डोलप्रसाद के परिवार में खुशी का माहौल,           जांजगीर-चांपा 22 फरवरी 2021/   जांजगीर-चांपा जिले के विकासखंड सक्ती के ग्राम पतेरापाली निवारी श्री डोलप्रसाद  को उनके द्वारा वर्षो से काबिज वन भूमि का मालिकाना […]

You May Like

advertisement