सगड़ी आज़मगढ़:तीन दिन बाद खुले सरकारी बैंक उमड़ी भीड़,सीओ ने चलाया चेकिंग अभियान

तीन दिन बाद खुले सरकारी बैंक उमड़ी भीड़,
सीओ ने चलाया चेकिंग अभियान।
सगड़ी (आजमगढ़): शनिवार से बंद सरकारी बैंक मंगलवार को खुले तो ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी। बैंक के गेट तक खातेदार खड़े रहे। बैंकों में अक्सर उचक्के और धोखेबाज भोले भाले ग्राहकों को आए दिन ठगते हैं।
मंगलवार को दिन में पुलिस क्षेत्राधिकारी महेंद्र कुमार शुक्ला और कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने नगर पंचायत जीयनपुर में स्थित भारतीय स्टेट बैंक, यूनियन बैंक और इलाहाबाद इंडियन बैंक परिसर में संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की। इसके अलावा बैको के बाहर भी बिना काम के खड़े व्यक्तियों को चेक किया। बेतरतीब खड़े वाहनों के मालिकों को हिदायत दी कि सही जगह पर ही पार्किंग करें। वाहनों के कागजात भी पुलिस ने खंगाला। अनलॉक गाड़ियों को हर हाल में लाक करने का निर्देश दिया।
सीओ सगड़ी महेंद्र शुक्ला ने बताया कि यह एक रूटीन चेकिंग अभियान है। आम जनमानस की सुरक्षा को देखते हुए इस तरह के अभियान अक्सर चलाए जाते रहेंगे।
उन्होंने बैंकों में आए लोगों से कहा कि अपनी पर्सनल जानकारी किसी अनजान व्यक्ति के साथ साझा ना करें तथा हमेशा अपने वाहनों को सही जगह पर लाक करके खड़ा रखें। कभी भी कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखने या कोई दिक्कत होने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:स्वास्थ्य स्वयंसेवक प्रशिक्षण का आयोजन

Tue Aug 31 , 2021
स्वास्थ्य स्वयंसेवक प्रशिक्षण का आयोजन संवाददाता:-विकास तिवारी आलापुर(अम्बेडकर नगर)||भारतीय जनता पार्टी शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार आयोजित राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान के अन्तर्गत आलापुर विधानसभा के जहांगीरगंज मण्डल में स्वास्थ्य स्वयंसेवक प्रशिक्षण का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य स्वयंसेवक प्रशिक्षण के मुख्य अतिथि आदरणीय श्री चन्द्रिका प्रसाद जी जिला मंत्री भाजपा अम्बेडकरनगर […]

You May Like

advertisement