सगड़ी आज़मगढ़:अमित शाह की सभा को सफल बनाने के लिए सगड़ी के भाजपाइयों ने कमर कसी

अमित शाह की सभा को सफल बनाने के लिए सगड़ी के भाजपाइयों ने कमर कसी।

गांव गांव जाकर लोगों से किया संपर्क।

प्रमुख प्रतिनिधि मनीष मिश्रा ने कहा हजारों गाड़ियों का निकलेगा काफिला।

सगड़ी रहेगी सबसे आगे।

सगड़ी आजमगढ़। 13 तारीख को आजमगढ़ जनपद के आजमबांध यशपालपुर में विश्वविद्यालय शिलान्यास को लेकर आयोजित अमित शाह की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए सगड़ी के भाजपाई पिछले कई दिनों से लगातार गांव में जाकर लोगों को जागृत कर रहे हैं और भाजपा की नीतियों को भी समझा रहे हैं।
जनपद में हो रहे हैं इतिहासिक विश्वविद्यालय की स्थापना के अवसर पर ज्यादा से ज्यादा लोगों को कार्यक्रम का भागीदार बनाने के लिए सगड़ी विधानसभा के नेता मनीष कुमार मिश्रा लगातार अजमतगढ़ ब्लॉक और हरैया ब्लॉक का दौरा कर रहे हैं।
ऐतिहासिक रैली बताते हुए उन्होंने कहा कि आजमगढ़ जनपद के शिक्षा जगत के विकास के लिए विश्वविद्यालय मील का पत्थर साबित होगा। अमित शाह के जनपद में वाणी से इस जनपद के विकास का रास्ता स्वस्थ होने जा रहा है उनके कार्यक्रम में सगड़ी की सबसे बड़ी उपस्थिति दर्ज होने जा रही है रैली को लेकर गांव-गांव में उत्साह है उन्होंने सगड़ी के लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में समय से रैली में उपस्थित होने की अपील की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्लग: यूथ जिला बॉलीबॉल टीम का चयन 17 नवंबर को...

Fri Nov 12 , 2021
युथ जिला वॉलीबॉल टीम का चयन 15 नवंबर कोयुथ जिला वॉलीबाल टीम का चयन ( बालक एवं बालिका ) 15 नवंबर दिन सोमवार को दोपहर 3.0 बजे से परेड ग्रॉउंड के वॉलीबॉल कोर्ट पर. आयोजित किया जायेगा lउक्त जानकारी जिला सचिव अजय उनियाल ने इन्दर रोड़ स्थित ऑफिस में आयोजित […]

You May Like

Breaking News

advertisement