सगडी़ आज़मगढ़: अब युवाओं की मुट्ठी में होगी पूरी दुनिया– सांसद निरहुआ

अब युवाओं की मुट्ठी में होगी पूरी दुनिया– सांसद निरहुआ

पंडित रामनगीना महिला पीजी कालेज लाटघाट में हुआ टैबलेट का वितरण।

टैबलेट पाकर खिल उठे छात्रों छात्राओं के चेहरे ।

सगड़ी (आजमगढ़): आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि सरकार की युवाओं के लिए चलाई जा रही योजना से अब इनकी मुट्ठी में पूरी दुनिया आने लगी है। केंद्र और प्रदेश की सरकारी निरंतर शिक्षा के क्षेत्र में दूरगामी सोच के साथ कार्य कर रही है। जिसका परिणाम धीरे-धीरे दिखने लगा है। यह बातें आजमगढ़ के सांसद भोजपुरी के नायक दिनेश लाल यादव निरहुआ ने पंडित राम नगीना महिला महाविद्यालय लाटघाट में टैबलेट वितरण के अवसर पर कही।
शनिवार को देर शाम लगभग डेढ़ सौ छात्राओं को टैबलेट वितरित करने के बाद उन्होंने कहा कि युवाओं के हाथ में जो टैबलेट और स्मार्टफोन सरकार दे रही है, उससे छात्र-छात्राएं सीधे अपना ज्ञान वर्धन करेंगे और देश-दुनिया से सीधे जुड़ जाएंगे। विद्यालय के प्रबंधक मनीष कुमार मिश्रा ने सभी आगतों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह, भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अरविंद जायसवाल, मनीष कुमार मिश्रा, ज्ञानेंद्र मिश्रा और क्षेत्र के तमाम संभ्रांत लोग उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा: शिक्षा का समाज निर्माण, देश के विकास एवं अर्थव्यवस्था में अहम योगदान : शांतनु शर्मा

Sun Dec 18 , 2022
शिक्षा का समाज निर्माण, देश के विकास एवं अर्थव्यवस्था में अहम योगदान : शांतनु शर्मा। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 महाराजा अग्रसेन शिक्षा सम्मान योजना (मैसी) के 28 वें छात्रवृत्ति वितरण समारोह में उपायुक्त शांतनु शर्मा ने दी विद्यार्थियों को छात्रवृत्तियां।प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को समारोह में किया […]

You May Like

Breaking News

advertisement