सगड़ी आज़मगढ़:भाजपा में था हूं और आगे भी बीजेपी में ही रहूंगा

भाजपा में था हूं और आगे भी बीजेपी में ही रहूंगा।
भाजपा नेता पिंटू मिश्रा ने दल में जताई आस्था।
जे बी लाल सगड़ी,आजमगढ़।सगड़ी विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधायक वंदना सिंह को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि व भाजपा नेता मनीष मिश्रा उर्फ पिंटू मिश्रा को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। टिकट न मिलने पर नाराज होकर किसी दूसरे दल में जा सकते हैं लेकिन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी में था हूं और आगे भी भारतीय जनता पार्टी में ही रहूंगा। दल से मेरी आस्था है और वह आस्था अंतिम समय तक रहेगी।
भाजपा नेता ने अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर कहा कि हमने पूरी लगन और निष्ठा के साथ पार्टी को सगड़ी विधानसभा में मजबूत करने का काम किया।जब जनता का सेवा करने का अवसर आया तो पार्टी ने किसी और को टिकट दे दिया लेकिन फिर भी मैं भारतीय जनता पार्टी का सच्चा सिपाही होने के नाते आजमगढ़ की सभी सीटों पर कमल खिलाने का काम करूंगा और हमेशा पार्टी से जुड़ा रहूंगा। उन्होंने कहा कि सगड़ी की जनता ने मुझे भरपूर प्यार दिया है और मेरा हर जगह सहयोग किया है।मैं आगे भी जनता की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहूंगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली के पलटने एक बड़ा हादसा टल गया

Fri Feb 11 , 2022
कन्नौजओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली के पलटने एक बड़ा हादसा टल गया कस्बा इंदरगढ़ मेन मार्केट में उस समय अफरा तफरी मच गई जब ईटो से भरी ओवरलोड ट्राली पलट जाने से अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया ट्राली पलटने से एक व्यापारी की ट्राली के मलबे में मोटरसाइकिल दब गई […]

You May Like

advertisement