संत रविदास जयंती वह चंद्रशेखर आजाद पुण्यतिथि पर पुष्प अर्पित किए।


रिपोर्टर जफर अंसारी
9917713777
स्थान गोला पार
एंकर संत रविदास जयंती के उपलक्ष पर आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इंद्रपाल आर्य ने पुष्प अर्पित करते हुए जयंती मनाई वह पूरे प्रदेश वासियों को संत रविदास जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं दी। वही उन्होंने कहा कि संत रविदास ज्यादा सभी को भक्ति के मार्ग पर चलने का एक अच्छा संदेश दिया वह हमारे समाज को एक अलग ही तक लेकर गए।
संत रविदास द्वारा सभी को सीख दी गई अपने जीवन को सरल व शुद्ध बनाएं वाह प्रभु के प्रति अपने को समर्पित करें देश दुनिया मोह माया है ना कोई कुछ लेकर आया है ना लेकर कुछ जाएगा ऐसे उपदेशों से ही उन्होंने अपने बहुत से शिष्यों को ज्ञान दिया।

-वही आज चंद्रशेखर आजाद कि पुण्यतिथि पूरे ही देश मैं मनाई जा रही है आज ही के दिन चंद्रशेखर आजाद ने अपने देश के प्रति न्योछावर कर दिया था जिससे कि आज पूरा भारत वर्ष खुली हवा में सांस ले रहा है वही कांग्रेस के नेता इंद्रपाल आर्य ने उनको श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहां की उनके बलिदान नहीं आज हम सभी को सिर उठा कर चलना सिखाया ऐसे महान देशभक्त को हम नमन आंखों से श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं।
बाइट इंद्रपाल आर्य कॉन्ग्रेस जिला अध्यक्ष एससी हल्द्वानी नैनीताल।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: उत्तराखंड को मिली कई सौगत, दिल्ली से देहरादून और हरिद्वार का सफर दो घंटे में होगा पूरा।

Sat Feb 27 , 2021
उत्तराखंड: उत्तराखंड को मिली कई सौगत, दिल्ली से देहरादून और हरिद्वार का सफर दो घंटे में होगा पूरा। प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक*केंद्रीय मंत्री बोले-2024 से पहले दिल्ली से दो घंटे में खुद आऊँगा देहरादून*पांरपरिक उत्पादों की बिक्री के लिए चारधाम रोड पर 2000 वर्ग फिट का पवेलियन बनेगा*5400 करोड़ के […]

You May Like

advertisement