उत्तराखंड: आनंद गिरी के संपर्क में आए संत व सफेदपोश भी रडार पर

उत्तराखंड: आनंद गिरी के संपर्क में आए संत व सफेदपोश भी रडार पर।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष व श्रीमहंत नरेंद्र गिरि के शिष्य आनंद गिरि के संपर्क में महाकुंभ के दौरान आए संतों व कुछ सफेदपोश पर यूपी पुलिस शिकंजा कस सकती है। वहीं श्यामपुर क्षेत्र से एक नंबर पर लगातार नरेंद्र गिरि को उन्हें आनंद गिरि द्वारा बदनाम करने की जानकारी मिल रही थी। इस नंबर को लेकर भी चर्चाएं बनी हुई है कि नरेंद्र गिरि का शुभचिंतक उनके संपर्क में था।
नरेंद्र गिरि की मौत के बाद उनके शिष्य आनंद गिरि को यूपी पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

महाकुंभ मेले के दौरान आनंद गिरि के संपर्क में आए संतों व सफेदपोश नेता भी यूपी पुलिस की रड़ार पर आ गए हैं। क्योंकि बीते महाकुंभ के बाद आनंद गिरि से जिन लोगों का संपर्क बना था। उनमें से कई चर्चित संत है। इसके साथ ही कुछ जिले के सफेदपोश नेता भी है।
नरेंद्र गिरि का सुसाइड नोट मिलने के बाद एक लाइन में जिक्र हुआ है कि उनकी फोटो या वीडियो एडिट करके कहीं न कहीं ब्लैकमेल किया जा सकता है।
श्यामपुर थाना क्षेत्र में स्थित आनंद गिरि के आश्रम के पास से श्रीमहंत नरेंद्र गिरि को लगातार फोन जा रहे थे। श्रीमहंत नरेंद्र गिरि के मोबाइल फोन की यूपी पुलिस द्वारा निकलवाई गई कॉल डिटेल के बाद इसका खुलासा हुआ है। हालांकि हरिद्वार पुलिस के पास अभी तक इसका कोई इनपुट नहीं आया है।
सोशल मीडिया से हटाई थी तस्वीरें 
महाकुंभ मेले के दौरान आनंद गिरि के संपर्क में आए लोगों ने संतों व सफेदपोश नेताओं ने उनके साथ सेल्फी व फोटो लेकर सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे। मगर पिछले दिनों नरेंद्र गिरी व आनंद गिरि के बीच हुए विवाद के बाद इन फोटो को सोशल मीडिया से हटा दिया गया था। ऐसे में अब साइबर सेल भी इसको लेकर एक्टिव हो सकती है।

मोबाइल कॉल से संबंधित कोई भी मामला मेरी जानकारी में नहीं है। अभी तक यूपी से इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।
-डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत, एसएसपी हरिद्वार

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:डगरुआ पुलिस के द्वारा जब्त किए गए 7140.415 लीटर शराब का किया गया विनष्टीकरण

Wed Sep 22 , 2021
डगरुआ पुलिस के द्वारा जब्त किए गए 7140.415 लीटर शराब का किया गया विनष्टीकरण डगरूआ सवांदाता प्रफुल कुमार पूर्णियां : डगरुआ थाना क्षेत्र के बेलगच्छी पावर स्टेशन परिसर में गड्ढा खोदकर कुल 7140 लीटर 415 एमएल देशी एवं विदेशी शराब विनष्ट कर जमीन में गाड़ दिया गया। मौके पर एसडीपीओ […]

You May Like

advertisement