उत्तराखंड:- वेब सीरीज तांडव के विरोध में धर्मनगरी के संत, सड़कों पर उतरने की दी चेतावनी,

उत्तराखंड:- वेब सीरीज तांडव के विरोध में धर्मनगरी के संत, सड़कों पर उतरने की दी चेतावनी,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

हरिद्वार। वेब सीरीज तांडव को लेकर धर्मनगरी के संत विरोध में आ गए हैं। संतों ने तांडव के प्रसारण पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि वेब सीरीज पर रोक नहीं लगी तो उन्हें सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।
अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि वेब सीरीज तांडव में हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया गया है। संत समाज इसे कतई सहन नहीं करेगा। कहा कि फिल्मों और वेब सीरीज के माध्यम से लगातार सनातन धर्म एवं हिंदू देवी देवताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

तांडव में जिस प्रकार हिंदू देवी-देवताओं का मजाक बनाया गया है वह निंदनीय और असहनीय है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद एवं देश का समस्त संत समाज सड़कों पर उतरकर इस वेब सीरीज का विरोध प्रदर्शन करेगा। अवदूत मंडल आश्रम के परमाध्यक्ष महंत रूपेंद्र प्रकाश ने कहा कि फिल्म जगत में एक विशेष समुदाय का वर्चस्व है।
विशेष समुदाय से जुड़े लोग फिल्मों के माध्यम से बार-बार सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं। ऐसी फिल्मों और बेब सीरीज पर सरकार को तत्काल रोक लगानी चाहिए। निरंजनी अखाड़े के संत स्वामी आलोक गिरि ने कहा कि किसी भी हालत में हिंदू देवी देवताओं का अपमान नहीं होने दिया जाएगा।
लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज
वेब सीरीज तांडव को लेकर बवाल मचा हुआ है। आरोप है कि निर्देशक अली अब्बास जफर, सैफ अली खान, लेखक गौरव सोलंकी ने इस वेब सीरीज के जरिए भगवान राम और शिव का अपमान किया है। अब इस मामले में मेकर्स के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

हजरतगंज थाने में तैनात एसएसआई अमरनाथ यादव ने अमेजॉन प्राइम वीडियो की ओरिजिनल कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित, सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर, निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी सहित एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
आरोप है कि इस सीरीज के रिलीज होने से समुदाय विशेष की भावनाएं भड़क सकती हैं। एफआईआर में लिखा गया है कि ‘ट्विटर हैंडल और अन्य सोशल मीडिया निगरानी के दौरान यह पाया गया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज वेब सीरीज तांडव के विरोध में आक्रोश देखा जा रहा है। वेब सीरीज की फुटेज लोग साझा कर रहे हैं।’
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह शुरू, डीजीपी किया शुभारंभ, नुक्कड़ नाटक से किया लोगो को जागरूक,

Mon Jan 18 , 2021
उत्तराखंड:-राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह शुरू, डीजीपी किया शुभारंभ,नुक्कड़ नाटक से किया लोगो को जागरूक,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक देहरादून। यातायात निदेशालय की ओर से राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह आज से शुरू हो गया है। पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम का पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने शुभारंभ किया। इस दौरान डीजीपी ने सीपीयू […]

You May Like

advertisement