लाखों रुपए की अवैध गुटखा के साथ विक्रेता गिरफ्तार

लाखों रुपए की अवैध गुटखा के साथ विक्रेता गिरफ्तार
बीबी न्यूज़ बैसवारा अरुण उपाध्याय मुंबई
पालघर। महाराष्ट्र राज्य के विमल पान मसाला को जिले के तालसारी थाना क्षेत्र के आरटीओ चेकपोस्ट दपचरी, तहसील दहानू के पास शनिवार को वाहन चेकिंग के दौरान पड़ोसी गुजरात से आने वाले एक टाटा टेंपो की तलाशी के लिए बिक्री के लिए लाया जा रहा है। , टेम्पो V-1 तंबाकू के साथ 2537400 / – के कुल मूल्य के साथ कारोबार करता था जिसमें एक आरोपी भी गिरफ्तार किया गया है। जबकि अन्य तीन आरोपियों की तल्सारी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार टाटा टेंपो नं। म। एच तलसारी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आरटीओ चेक पोस्ट पर वाहन चेकिंग के दौरान तल्लासरी पुलिस द्वारा 03 सीपी 3341 से बिक्री के लिए ले जाई जा रही अवैध गुटखा तंबाकू की बड़ी खेप को जब्त किया गया और नामजद चार आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। तलासारी पुलिस द्वारा 1537400 / – और टाटा टेंपो की कुल कीमत 100000 / – रुपये के साथ बरामद तम्बाकू गुटखा जब्त किया गया है। टेंपो मालिक सहित शेष आरोपियों की तलासरी पुलिस द्वारा तलाशी ली जा रही है। तस्सारी पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक अजय वासवे के मार्गदर्शन में पुलिस कर्मियों द्वारा उपरोक्त कार्रवाई की गई है। आरोपी के खिलाफ भादवि और खाद्य सुरक्षा अधिनियम 2006/2011 की धारा 328, 188, 272, 273 के तहत तलासरी पुलिस स्टेशन में तंबाकू गुटखा बेचने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्कृष्ट विद्यालय जांजगीर में संविदा भर्ती हेतु दावा आपत्ति आमंत्रित

Tue Jan 12 , 2021
जांजगीर-चांपा। शासकीय उच्चतर माध्यमिक उत्कृष्ट विद्यालय क्रमांक-01 में निम्नलिखित पदों पर संविदा भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। संविदा पद पर भर्ती हेतु प्राप्त आवेदनों के परीक्षण उपरांत पात्र, अपात्र अभ्यर्थियों की सूची जारी की जा रही है। जिसे जांजगीर के वेबसाईट में ीजजचेरूध्ध्रंदरहपत-बींउचं.हवअ.पद पर देखी जा सकती है। […]

You May Like

Breaking News

advertisement