संभल:तनज़ीम ने जीता तायक्वोंडो चैम्पियनशिप में कांस्य पदक

तनज़ीम ने जीता तायक्वोंडो चैम्पियनशिप में कांस्य पदक

सिरसी के होनहार ने यूपी नोर्थ ज़ोन तायक्वोंडो चैम्पियनशिप में दिखाया जलवा

संभलः जनपद व मण्डल स्तर पर अपनी काबिलियत का लौहा मनवा चुके तनजी़म हादी ने यूपी नोर्थ ज़ोन तायक्वोंडो चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीत कर कस्बा सिरसी के साथ संभल ज़िले का नाम रौशन कर दिखाया।
जनपद संभल के कस्बा सिरसी के मौहल्ला गिन्नौरी निवासी सुरूर हादी के होनहार पुत्र तनज़ीम हादी सिरसी सादात पीजी कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष के छात्र हैं और तायक्वोंडो में अपना व देश का नाम रौशन करना चाहते हैं। वह पढ़ाई के साथ तायक्वोंडो को भी पूरा समय देते हैं। अपने कठिन परिश्रम और लगन के चलते वह जनपद, मण्डल व राष्ट्रीय स्तर की कई प्रतियोगिताओं में प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त कर चुके हैं। बीते 17 व 18 सितम्बर को बरेली जनपद में सम्पन्न यूपी नोर्थ ज़ोन तायक्वोंडो चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीत कर कस्बा सिरसी के साथ संभल ज़िले का नाम भी रौशन कर चुके हैं। तनज़ीम हादी तायक्वोंडो के साथ कॉमबिड में भी महारथ रखते हैं। तनज़ीम हादी का सपना है कि वह देश के लिए खेलना चाहते हैं। उनकी कामयाबी पर उनके परिजन, दोस्त, गुरूजन व कस्बे के लोग बेहद खुश हैं। सबकी दुआ है कि तनज़ीम देश के लिए खेल कर देश कस्बे और जनपद का नाम रौशन करें।

फोटो तनज़ीम हादी
जिला ब्यूरो चीफ मुकेश कुमार
9411856166

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या:कट्टर कंपनी नौटंकी नृत्य कला के संचालक का बीमारी से हुआ निधन

Sun Sep 19 , 2021
अयोध्या :–कट्टर कंपनी नौटंकी नृत्य कला के संचालक का बीमारी से हुआ निधनब्यूरो चीफ अयोध्या की खास रिपोर्टप्रशंसकों में शोक की लहर, रविवार को होगा अंतिम संस्कार।बीकापुर/अयोध्याकरीब 5 दशक से अधिक समय तक नौटंकी नृत्य कला में अयोध्या के अलावा आसपास के अन्य जिलों में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने […]

You May Like

advertisement