संत कबीर नगर :रात भर अंधेरे में डूबा रहा आधा शहर

पूर्वांचल ब्यूरो

खलीलाबाद आधा शहर रात भर अंधेरे के आगोश में रहा। विभाग के किसी जिम्मेदार को खबर भी नहीं हो सकी। संबंधित अवर अभियंता को बिजली विभाग के लोग फोन करते रहे और उनका फोन नहीं उठा।विभागीय जिम्मेदारों के अनुसार अवर अभियंता अपने कार्य क्षेत्र से बाहर गैर जनपद गए हुए हैं।

खराब मौसम के बीच देर रात को बिजली सप्लाई शहर के टाउन वन में पूरी तरह से ठप हो गई। स्थानीय लोगों के अनुसार रात के समय में ही तमाम लोगों ने विभाग के जिम्मेदारों को फोन किया, लेकिन किसी का फोन नहीं उठ सका। सुबह होने के बाद लोगों ने मामले की जानकारी फोन के माध्यम से अधिकारियों को दी। बाद में पता चला टाउन वन के जेई शहर से गायब हैं। इस बीच क्षेत्र के हजारों उपभोक्ताओं को बिजली न रहने से काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा। खलीलाबाद डिवीजन के एक्सईएन आरके सिंह ने बताया कि फाल्ट की वजह से विद्युत सप्लाई बाधित हुई। कर्मचारियों को लगाकर आपूर्ति व्यवस्था सही कराया जा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिवपाल यादव ने चुनाव में गठबंधन को लेकर किया बड़ा ऐलान

Tue Oct 19 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो परिवर्तन यात्रा लेकर निकले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उनकी पार्टी सेक्युलर दलों से गठबंधन करेगी। उन्होंने कहा कि सपा उनकी प्राथमिकता में है लेकिन पार्टी का विलय नहीं गठबंधन होगा।उन्होंने दावा किया नेताजी उनके साथ हैं और पूरी तरह से […]

You May Like

advertisement