जालौन:जल्द ही नदीगांव में खुलेगी एसबीआई की बैंक शाखा


कोंच। नदीगांव में जल्द ही एसबीआई बैंक की शाखा खुलने जा रही है। बैंक शाखा खोलने के लिए बैंक के उच्चाधिकारियों ने जगह तलाशने का काम शुरू किया है। उन्होंने वहां कुछ जगहें देखी भी हैं। समझा जा रहा है कि एकाध हफ्ते में अधिकारी इस पर फैसला ले लेंगे।
जानकारी के मुताबिक सरकारी क्षेत्र की सबसे बड़ी बैंक भारतीय स्टेट बैंक की एक शाखा नदीगांव में स्थापित होने जा रही है। बैंक प्रबंधन से जुड़े बड़े अधिकारियों ने इस दिशा में शुरुआती होमवर्क करना भी शुरू कर दिया है। शुक्रवार को एसबीआई के आरएम व अन्य अधिकारियों ने नदीगांव में बैंक शाखा खोलने के लिए कुछ जगहों का निरीक्षण भी किया है। समझा जा रहा है कि एकाध हफ्ते में इन जगहों में से किसी एक पर फाइनल मोहर लग जाएगी और जल्द ही बैंक वहां कामकाज शुरू कर देगा। कस्बे के लोगों का कहना है कि एसबीआई की शाखा खुलने से इलाकाई लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी। इस दौरान मुख्य रूप से आरएम राजेश चौधरी, प्रबंधक आलोक अग्निहोत्री, एसबीआई कोंच के शाखा प्रबंधक राजेश खरे, सुरेश खरे, विनोद गुबरेले, संतोष सोनी, साकेत डेंगरे, कंची बेहरे, महावीर आदि लोग मौजूद रहे।

🏧🏧🏧🏧🏧🏧🏧🏧🏧🏧🏧🏧

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज:पहली व दूसरी वैक्सीन डोज लगवाने में उमड़ी भीड़

Sat Jul 10 , 2021
वी वी न्यूज़ तिर्वा तहसील संवाददाता अवनीश कुमार तिवारी हसेरन पहली व दूसरी वैक्सीन डोज लगवाने में उमड़ी भीड़ हसेरन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीन लगवाने भीड़ उमड़ी l सभी का बारी-बारी से आवेदन किया गया l जिसके बाद प्रथम व दूसरी वैक्सीन लगाई गई l कई युवाओं ने भी […]

You May Like

Breaking News

advertisement