स्कूल परिवहन 01 मार्च से सामान्य रूप से संचालित होगा – डॉ शाहिद इकबाल

स्कूल परिवहन 01 मार्च से सामान्य रूप से संचालित होगा – डॉ शाहिद इकबाल

स्कूल परिवहन हमेशा की तरह संचालित करने के लिए: डॉ शाहिद इकबाल
श्रीनिगार, फ़रवरी 16: प्रभारी संभागीय आयुक्त कश्मीर, डॉ। शाहिद इकबाल चौधरी ने मंगलवार को कहा कि स्कूल परिवहन 01 मार्च से सामान्य रूप से संचालित होगा जब स्कूल पूरे कश्मीर संभाग में फिर से खुलेंगे।
उन्होंने निजी स्कूलों संघों के प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता करने के बाद यह बात कही जिसमें स्कूल परिवहन के संचालन के बारे में चिंताओं पर विस्तार से चर्चा की गई।
बैठक के दौरान बोलते हुए निदेशक स्कूल शिक्षा मोहम्मद यूनिस मलिक भी उपस्थित थे डॉ शाहिद ने कहा कि सरकार स्कूल परिवहन शुल्क के बारे में चिंताओं को समझती है और आश्वासन दिया कि इन दोनों पक्षों को सूट करने वाले तरीके से संबोधित और हल किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि छात्रों को परिवहन सेवा से वंचित नहीं किया जा सकता है, जबकि मामले को लेकर होने वाली चिंताओं का समाधान किया जाना चाहिए, जो उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द ही किया जाएगा।
निदेशक स्कूल शिक्षा ने बैठक की जानकारी देते हुए बताया कि सरकार की फीस निर्धारण और विनियमन समिति मामले का आकलन कर रही है और आश्वासन दिया है कि परिवहन शुल्क संरचना के आसपास के निजी स्कूलों की चिंताओं को जल्द ही हल किया जाएगा।
बैठक में स्कूली बच्चों के अभिभावकों के संघों के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे। डॉ। शाहिद ने उनकी चिंताओं को ध्यान में रखते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि एक मार्च से कश्मीर में स्कूलों की तरह स्कूल परिवहन हमेशा उपलब्ध रहेगा।
क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कश्मीर अकरमुल्लाह टाक और अतिरिक्त उपायुक्त श्रीनगर मोहम्मद हनीफ बलखी भी बैठक में उपस्थित थे।
इस बीच, मार्च 2020 में COVID-19 के प्रकोप के बाद पहली बार कश्मीर संभाग के स्कूल फिर से खुलेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ਸਾਹਿਤਕਾਰ ਗੁਰਮੇਜ ਸਿੰਘ ਗੇਜਾ ਲੰਗੇਆਣਾ ਨੂੰ ਵੱਖ-ਵੱਖ ਸੋ਼ਕ ਸੁਨੇਹੀਆਂ ਵੱਲੋਂ ਅੰਤਿਮ ਵਿਦਾਇਗੀ

Wed Feb 17 , 2021
ਮੋਗਾ : ਕੈਪਟਨ ਸਾਹਿਤਕਾਰ ਗੁਰਮੇਜ ਸਿੰਘ ਗੇਜਾ ਲੰਗੇਆਣਾ ਨੂੰ ਵੱਖ-ਵੱਖ ਸੋ਼ਕ ਸੁਨੇਹੀਆਂ ਵੱਲੋਂ ਅੰਤਿਮ ਵਿਦਾਇਗੀ ਸਾਹਿਤਕਾਰ ਗੁਰਮੇਜ ਸਿੰਘ ਗੇਜਾ ਵਾਸੀ ਪਿੰਡ ਲੰਗੇਆਣਾ ਨਵਾਂ ਸੀਨੀਅਰ ਮੈਂਬਰ ਸਾਹਿਤ ਸਭਾ ਰਜਿ ਬਾਘਾਪੁਰਾਣਾ ਜੋ ਬੀਤੇ ਕੱਲ੍ਹ ਸਦੀਵੀ ਵਿਛੋੜਾ ਦੇ ਗਏ ਸਨ ਉਨ੍ਹਾਂ ਦਾ ਅੰਤਿਮ ਸੰਸਕਾਰ ਪਿੰਡ ਲੰਗੇਆਣਾ ਨਵਾਂ ਦੇ ਸ਼ਮਸ਼ਾਨਘਾਟ ਵਿਖੇ ਕੀਤਾ ਗਿਆ। ਇਸ […]

You May Like

Breaking News

advertisement

call us