उत्तराखंड:तालाब में डूबे किशोर का एसडीआरएफ टीम ने रेस्क्यू कर शव बरामद किया


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

रामनगर। रामनगर से सटे थारी गांव के तालाब में डूबे किशोर की मौत हो गई। उसका शव एसडीआरएफ टीम ने तालाब से बरामद कर लिया। पुलिस शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है। मंगलवार को पीरूमद्वारा पुलिस चौकी के अंतर्गत थारी गांव में करुनेश बिष्ट 12 पुत्र स्वर्गीय पदम सिंह बिष्ट अपने दो दोस्त मोंटी व एक अन्य के साथ गांव में स्थित एक तालाब में नहा रहा था।
इसी बीच नहाते हुए वह डूब क्षेत्र में पहुंच गया। जिस वजह से वह डूब गया। करुनेश पानी में डूबने लगा और उसने मदद के लिए शोर मचाया। आसपास के लोग उसे बचाने के लिए पहुंचे, लेकिन तब तक वह डूब गया था। लोगों ने भी तालाब में उतरकर उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद नैनीताल से एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई । टीम ने तालाब में तैरकर व राफ्ट से उसकी तलाश की। लेकिन अंधेरा व पानी गंदा होने की वजह से रेस्क्यू अभियान सात बजे रोक दिया गया था।
पीरूम द्वारा चौकी इंचार्ज भगवान सिंह महर ने बताया कि बुधवार सुबह फिर से पुलिस व एसडीआरएफ टीम ने किशोर की तालाब में तलाश की। काफी प्रयास के बाद वह तालाब में ही फंसा मिल गया। शव को निकालकर टीम बाहर लाई। मां पुष्पा बिष्ट बेटे के शव को देखकर बदहवास हो गई। उसे लोगों ने किसी तरह संभाला। शव को रामनगर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई की जा रही थी। मृतक किशोर गांव के ही स्कूल में कक्षा सात का छात्र था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:कांवड़ यात्रा: पुलिस से अनुमति ले हरिद्वार से टैंकरों में गंगाजल ले जा सकेंगे कांवड़ सेवा संघ

Wed Jul 21 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक हरिद्वार: कोविड संक्रमण के फैलाव की आशंका के चलते हरिद्वार कांवड़ मेला 2021 रद्द है। पुलिस महानिरीक्षक अपराध एवं कानून व्यवस्था वी मुरुगेशन ने मंगलवार को कांवड़ियों को हरिद्वार आने से रोकने के लिए सीसीआर सभागार में इंटर स्टेट बॉर्डर मीटिंग की।पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि […]

You May Like

advertisement