उत्तराखंड:पुलिस-CRPF पर 24 घटे में दूसरा आंतकी हमला, 2 जवान शहीद

प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने पुलिस और CPRF के जवानों को निशाना बनाकर हमला किया है। इस हमले में पुलिस के दो जवान शहीद हुए हैं, दो घायल भी हुए हैं। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही हमले में दो नागरिक मारे गए हैं।
बता दें कि सोपोर के अरंपोरा में तैनात पुलिस और सीआरपीएफ की नाका पार्टी को निशाना बनाकर आतंकियों ने फायरिंग की। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए हैं। आतंकियों ने दो स्थानीय नागरिकों की भी जान ले ली। साथ ही पुलिस के एक वाहन को क्षति पहुंची है। हमला करने के बाद आतंकी फरार हो गए। हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।
हमले की पुष्टि करते हुए कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने बताया कि पुलिस के दो जवान शहीद हुए हैं, दो नागरिकों की भी जान गई है। साथ ही दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हमले के पीछे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:मतदान केंद्र का जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजा शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा मतदान

Sat Jun 12 , 2021
हसेरन क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोपालपुर में क्षेत्र पंचायत सदस्य चुनाव प्रक्रिया प्रातः 7:00 बजे से प्रारंभ की गई l मतदान केंद्र पर सुबह से मतदाताओं की अच्छी खासी भीड़ दिखी l प्राथमिक विद्यालय में मतदान केंद्र बनाया गया l वार्ड नंबर 27 से क्षेत्र पंचायत सदस्य चुनाव में बंदना […]

You May Like

advertisement