बिहार:तिरसकुंड में चयनित वार्ड सचिव को किया सम्मानित

तिरसकुंड में चयनित वार्ड सचिव को किया सम्मानित

सिमराहा (अररिया): फारबिसगंज प्रखंड अंतर्गत तिरसकुंड के वार्ड नंबर 12 के मधुरा स्थित बेसिक कोचिंग सेंटर परिसर में नव चयनित वार्ड विकास समिति सचिव के सम्मान में मंगलवार को एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया । जिसकी अध्यक्षता वार्ड सदस्य प्रतिनिधि मो. इशहाक ने किया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद जन अधिकार पार्टी के फारबिसगंज प्रखंड अध्यक्ष सुमित आनंद ऊर्फ सुमित कुमार झा एवं समाजसेवी मो. मुस्तकीम आदि ने वार्ड सचिव मो. रईश को पुष्प माला पहनाकर बधाई देते हुए उन्हें सम्मानित किया ।
इस दरम्यान वार्ड सदस्य प्रतिनिधि मो. इशहाक ने कहा कि वार्ड के विकास कार्यों में पूरी तरह पारदर्शिता बरती जाएगी । उन्होंने कहा कि जनता ने मुझे दोबारा जनमत देकर मुझ पर जो विश्वास जताया है । उस पर खरा उतरने का प्रयास करुंगा । वार्ड सचिव मो. रईश ने भी उपस्थित लोगों को विश्वास दिलाया कि वह हमेशा वार्ड के विकास कार्यों में सक्रिय होकर पूरी निष्ठा एवं इमानदारी से कार्य करेंगे । मौके पर मो. शफीक ऊर्फ भूट्टो, मो. आजाद, कारी रईश, गणेश बैठा आदि समेत दर्जनों लोग मौजूद थे ।

फोटो: तिरसकुंड में चयनित वार्ड सचिव मो. रईश को सम्मानित करते लोग

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:शिक्षण संस्थान खोलने के फैसले को पूर्णिया प्राइवेट शिक्षक संघ ने किया स्वागत

Tue Feb 8 , 2022
शिक्षण संस्थान खोलने के फैसले को पूर्णिया प्राइवेट शिक्षक संघ ने किया स्वागतराज सरकार द्वारा दिए गए नए आदेश में 7 फरवरी से शिक्षण संस्थान खुलने से शिक्षा जगत हर्षोल्लास से भर उठा, शहर में आज से फिर छात्र-छात्रा कॉलेज, स्कूल एवं कोचिंग संस्थान में पढ़ने के लिए व अपने […]

You May Like

advertisement