वरिष्ठ भाजपा नेता जय भगवान शर्मा डीडी का वशिष्ठ कॉलोनी वार्ड 7 में जोरदार स्वागत

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161 91877

जन जागरण सभा में डीडी शर्मा को सुनने उमड़ी भीड़, थानेसर में विकास के दावे खोखले, यहाँ धरातल पर नहीं हुआ काम।
अगर 15 दिन में नहीं बना कीर्ति नगर, गाँधी नगर रेलवे पुल के निचे का रास्ता तो निजी ख़र्च पर करूंगा जनता की समस्या का समाधान।

कुरुक्षेत्र : वरिष्ठ बीजेपी नेता पंडित जय भगवान शर्मा डीडी की जन आशीर्वाद यात्रा के कदम दिन प्रतिदिन गति पकड़ रहे हैं, शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में यात्रा को जहाँ समर्थन मिल रहा हैं वहीं जन जागरण सभाओं की सफल नए आयाम स्थापित कर रहे हैं,इन सभाओं के माध्यम से जय भगवान शर्मा डीडी थानेसर हल्के के लोगों की समस्याओं को सुन रहे हैं, अधूरे विकास और परेशान जनता की उम्मीद बने हैं।
जय भगवान शर्मा डीडी नें वशिष्ठ कॉलोनी वार्ड 7 में जन जागरण सभा को सम्बोधित किया जहाँ भारी जन सैलाब उमड़ा.
डीडी शर्मा नें वार्ड के लोगों आयोजको का आभार जताया. उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन के आशीर्वाद नें उन्हें मजबूत बनाने के साथ साथ उन्हें उदेश्य दिया जिसकी पूर्ति किये बिना वे नहीं रुकेंगे।
श्री शर्मा नें सभा के बाद क्षेत्र के लोगों की परेशानियां सुनी और सरकार और प्रशासन से संज्ञान लेने की अपील की।
15 दिन में रेलवे पुल के निचे का रास्ता ठीक नहीं हुआ तो, निजी खर्च से करूंगा जनता की समस्या का हल : डीडी शर्मा।
वरिष्ठ भाजपा नेता पंडित जय भगवान शर्मा डीडी नें वार्ड सात के लोगों का आभार जताया. उन्होंने कहा कि शहर को शहर से जोड़ने वाले महत्वपूर्ण मार्ग कीर्ति नगर गाँधी नगर रेलवे पुल के निचे का रास्ता वर्षो से खराब हैं, नेताओं नें यहाँ से वोट तो लिए पर बदले में विकास नहीं किया, उन्होंने जागरण सभा में दावा किया कि अगर 15 दिनों में इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे निजी खर्च पर जनता की परेशानी का हल करेंगे.
श्याम कॉलोनी वार्ड 2और वार्ड 31में होगें भव्य कार्यक्रम।
जय भगवान शर्मा डीडी की आशीर्वाद यात्रा कुरुक्षेत्र को नापते हुए जनता के आशीर्वाद से आगे बढ़ रही हैं, कुरुक्षेत्र शहर में यात्रा का वार्ड 2 श्याम कॉलोनी में गोल्डी धवन के नेतृत्व में स्वागत हुआ वहीं 20 जुलाई को वार्ड 31स्थानेश्वर मंदिर स्थित राजपूत धर्मशाला में तिलकराज राठौर भव्य जागरण सभा का आयोजन करेंगे.
थानेसर वार्ड 7 में जय भगवान शर्मा डीडी का स्वागत करते लोग, उमड़ी भीड़।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फोगला आश्रम में अष्टदिवसीय श्रीमद्भागवत कथा एवं श्रीगुरु पूर्णिमा महोत्सव

Fri Jul 19 , 2024
सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161 91877 विश्वविख्यात आचार्य गोस्वामी मृदुल कृष्ण महाराज से महारास लीला श्रवण कर भाव-विभोर हुए श्रोता। वृन्दावन : रमणरेती क्षेत्र स्थित फोगला आश्रम में द भागवत मिशन फाउंडेशन के द्वारा अष्टदिवसीय श्रीमद्भागवत कथा सप्ताह ज्ञान यज्ञ एवं श्रीगुरु पूर्णिमा महोत्सव के […]

You May Like

Breaking News

advertisement