ग्वालियर के LNIPE ( लक्ष्मी बाई फिजिकल यूनिवर्सिटी) में PHD के छात्र के खुदकुशी करने से सनसनी

ग्वालियर के LNIPE ( लक्ष्मी बाई फिजिकल यूनिवर्सिटी) में PHD के छात्र के खुदकुशी करने से सनसनी फैल गई। संदेश राठौड़ नाम के छात्र ने बुधवार को होस्टल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक संदेश राठौड़ मथुरा का रहने वाला था। संदेश के फेसबुक एकाउंट के प्रोफ़ाइल पिक्चर के साथ MY LOVE RIYA लिखा है। वहीं उसके FB पर सालभर पहले डाली गई आखरी पोस्ट में “इन एन ओपन रिलेशनशिप” लिखा है। पुलिस अब संदेश की मौत की वजह तलाशने के लिए परिजनों के बयान लेगी उसके आधार पर जांच आगे बढ़ाएगी।

ग्वालियर के LNIPE में उत्तर प्रदेश मथुरा निवासी 25 साल के PHD छात्र संदेश राठौर ने खुदकुशी कर ली। संदेश LNIPE के पंडित दीनदयाल हॉस्टल में रहकर जिमनास्टिक में PHD कर रहा है। बुधवार संदेश अपनी क्लास में नहीं पहुंचा था। दोपहर में क्लासमेट उम्मेद सिंह हॉस्टल में पहुंचा तो संदेश कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटका था। छात्र के फांसी लगाने की जानकारी मिलते ही कॉलेज प्रबंधन मौके पर पहुंचा और पुलिस को ख़बर दी गई। थोड़ी देर में गोला का मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस संदेश के शव को फंदे से उतारा और PM के लिए अस्पताल रवाना किया।
गोला का मंदिर पुलिस ने सदेश के कपड़ों की तलाशी ली और कमरे को खंगाला लेकिन कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ। संदेश की शादी नही हुई थी, जब पुलिस ने संदेश का फेसबुक अकाउंट चेक किया तो रिलेशनशिप स्टेटस पर लिखा है “इन एन ओपन रिलेशनशिप’ इसके साथ ही फेसबुक प्रोफाइल में उसने नाम के नीचे “MY LOVE RIYA’ लिखा है। गोला का मंदिर पुलिस परिजन से पता लगाएगी कि आखिर ये रिया कौन है। क्या संदेश की खुदकुशी के पीछे ये लव अफेयर्स या ब्रेकअप तो वजह नही है। संदेश ने फेसबुक पर 1 जुलाई 2021 को पोस्ट किया था, इसके पहले और बाद कोई पोस्ट नही डाला और कोई फोटो पोस्ट किए हैं।


ग्वालियर मध्य प्रदेश से जिला रिपोर्टर विनय त्रिवेदी के साथ कैमरामैन सौरभ खान की रिपोर्ट

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर : बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना आज ने सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह जियारत कर मखमली चादर और गुलाब के फूल पेश कर मुल्क के लिए की दुआ

Fri Sep 9 , 2022
VV NEWS राजस्थान अजमेर ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अलीएंकर.. बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना आज ने सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह जियारत कर मखमली चादर और गुलाब के फूल पेश कर मुल्क के लिए दुआ की ।बांगलादेश की प्रधान मंत्री शेख हसीना अजमेर आई इस दौरान शेख हसीना […]

You May Like

Breaking News

advertisement